50 Passengers On Auto: एक, दो नहीं… ऑटो पर बस जितने सवार हुए 50 लोग, डरा देगा यह वायरल वीडियो

अलीराजपुर: एमपी अलीराजपुर आदिवासी बाहुल्य जिला है। ग्रामीण इलाकों में सुविधाओं का घोर अभाव है। साथ ही परिवहन की सुविधाएं भी उतनी नहीं है। अलीराजपुर का ही एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Alirajpur auto viral video) पर वायरल है। इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि एमपी वाकई गजब है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो पर 50 के करीब लोग सवार है। ऊपर से नीचे तक लोग लदे हुए है। अपनी जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं।


ऑटो पर 50 लोग सवार

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है। पुलिस ने बताया है कि यह अक्टूबर के समय का है। उस दौरान बाजार करने ग्रामीण इलाकों से बड़ी संख्या में लोग आए थे। लौटते वक्त एक ही ऑटो पर करीब पचास लोग सवार हो गए। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सवारियां ऊपर से लेकर नीचे तक लदी हुई है। घर लौटने को बेताब लोगों को जहां जगह मिली वहीं लटक गए। वीडियो अलीराजपुर जिले के जोबट का है। यह इलाका काफी पिछड़ा हुआ है।

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

सोशल मीडिया पर दो दिनों से यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जोबट थाने के प्रभारी ने मीडिया से बात की है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि इस इलाके में लोगों की मजबूरी है। परिवहन सुविधाओं का घोर अभाव है। इसकी वजह से लोग जान जोखिम में डालकर सफर करते हैं। हमलोग लगातार इन्हें समझाइश देते रहते हैं। साथ ही इसे रोकने की कोशिश भी करते हैं। सार्वजनिक परिवहन की सुविधाओं में बढ़ोतरी करनी होगी।

ऑटो को किया जब्त

पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की है। इतने दिनों के बाद उस ऑटो को जब्त कर लिया है। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर ऑटो मालिक की पहचान हुई थी। वहीं, पुलिस ने लोगों से अपील भी की है कि जान जोखिम में डालकर सफर नहीं करें।

इसे भी पढ़ें
MP News: बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी… कमर से कट्टा निकालकर मंच पर लहराने लगी डांसर, लड़के की हालत हुई पतली

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *