50 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार: गुजरात के वड़ोदरा से हुई गिरफ्तारी, भदोही में सर्राफा कारोबारी के साथ लूट के बाद से था फरार

भदोही (संत रविदास नगर)33 मिनट पहले

भदोही की क्राइम ब्रांच और चौरी थाना की संयुक्त टीम ने 50 हजार रुपये के एक इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है। गुजरात के वड़ोदरा से पुलिस ने सर्राफा व्यवसाई के साथ लूट कांड में शामिल शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस टीम आरोपी को भदोही लेकर पहुंची जहां उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

चौरी थाना क्षेत्र में 25 जून को जय कुमार वर्मा नाम के सर्राफा व्यवसाई से बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के दम पर लाखों रुपए की कीमत के सोने चांदी के जेवरात और रुपए लूट लिए थे। इस प्रकरण में शामिल अन्य अभियुक्तों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। नौशाद नाम का एक आरोपी फरार था जिस पर 50 हजार रुपया का इनाम घोषित किया गया था ।

आरोपी लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जौनपुर का रहने वाला है लुटेरा

भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया, ” क्राइम ब्रांच और चौरी थाने की टीम ने गुजरात से 50 हजार के इनामी नौशाद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आया शातिर अपराधी जौनपुर जिले के मानीकला का निवासी है उस पर भदोही और जौनपुर में गोवध, आर्म्स एक्ट ,गैंगस्टर व लूट के लगभग एक दर्जन मुकदमें पंजीकृत है।”

एसपी ने वड़ोदरा से लुटेरे की गिरफ्तारी का खुलासा किया।

एसपी ने वड़ोदरा से लुटेरे की गिरफ्तारी का खुलासा किया।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.