4,4,4,6,6 यशस्वी जायसवाल ने लिया बदला, 1 ओवर में कूट डाले इतने सारे रन

नई दिल्ली. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप फाइनल की हार के बाद अब फैंस को भारतीय टीम ने खुश होने का मौका दिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने धमाकेदार खेल दिखाया है. पहला मैच तूफानी अंदाज में 209 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा कर जीता और दूसरे मुकाबले में युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल की आतिशी बल्लेबाजी ने दिल लूट लिया.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारत लगातार दूसरी जीत दर्ज करने उतरा. दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ मेहमान टीम के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. आक्रामक बल्लेबाज करने के लिए जाने जाने वाले युवा यशस्वी जायसवाल ने आकर फिर धमाका किया और तूफानी फिफ्टी ठोक डाली. वैसे तो उनकी पारी लंबी नहीं हो पाई लेकिन अर्धशतकीय पारी के दौरान कुछ ऐसा किया जिसने पिछले मैच का बदला चुकता कर दिया.

यशस्वी का बदला
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में यशस्वी जायसवाल के आउट होने पर ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने जैसे उनकी हंसी उड़ाई थी. जिस तरह से उनके सामने ठहाके लगाए थे उसका बदला दूसरे मैच में यशस्वी ने ले लिया. स्टोइनिस के साथी गेंदबाज शीन एबॉट को एक ओवर में यशस्वी ने 24 रन कूट डाले. ओवर के तीन लगातार गेंद पर इस युवा ने चौके लगाए फिर अगली दो गेंद पर छक्का जमाया.

यशस्वी की तेज फिफ्टी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और तेज तर्रार फिफ्टी जमा डाली. शीन एबॉट के एक ओवर में 24 रन कूटने के साथ ही उन्होंने रन गति को रॉकेट स्पीड से बढ़ाया. 24 बॉल पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से फिफ्टी पूरी की. हालांकि अगली ही गेंद पर वो अपना विकेट गंवा बैठे लेकिन टीम को तेज शुरुआत दिला दी.

Tags: India vs Australia, Marcus Stoinis, Yashasvi Jaiswal

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *