42 साल की उम्र में 12 बच्चे, हॉलीवुड एक्टर Nick Cannon के इन महिलाओं से रहें हैं संबंध

वॉशिंगटन: हॉलीवुड एक्टर Nick Cannon 12वें बच्चे के पिता बनें हैं। उनकी वर्तमान पत्नी पेशे से डीजे Abby De La Rosa के जुड़वा बच्चों को जन्म देने के एक साल बाद उन्होंने शुक्रवार को एक ओर बच्चे को जन्म दिया है। एबी और निक ने इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची के साथ पिक शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

निक ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्ची के आने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “1/11/2022 “ब्यूटीफुल जेपेलिन कैनन” के आगमन के लिए एक सुंदर दिन! मां @hiabbydelarosa मैं तुमसे प्यार करता हूं! उन्होंने आगे कहा, “ब्यूटीफुल को इस तरह की प्यार करने वाली और आध्यात्मिक रूप से इच्छुक मां का सौभाग्य मिला है। आपको दुनिया के पागलपन के बीच मुस्कुराते हुए देखना और मेरा निरंतर पागलपन बहुत प्रभावशाली है।”

कथित गर्लफ्रेंड एलिसा स्कॉट भी प्रेग्नेंट

बता दें निक की कथित गर्लफ्रेंड एलिसा स्कॉट भी प्रेग्नेंट हैं। एलिसा ने पिछले साल जून में निक के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। इस साल मई में पिछले रिश्ते से 4 साल के बच्चे, जीला की मां स्कॉट की प्रेग्रेंट होने की खबर पता चली थी। निक के चार अन्य महिलाओं के साथ सात और बच्चे हैं, जिनमें उनकी 11 वर्षीय जुड़वां – मोरक्कन और मुनरो शामिल हैं, जिनकी मां सिंगर मारिया केरी है।

 

इन महिलाओं से रहे संबंध

निक कैनन के गायिका क्रिस्टीना मिलियन, रियलिटी स्टार किम कार्दशियन और मॉडल जेसिका व्हाइट से संबंध रहें हैं। उनकी सगाई सेलिता ईबैंक्स के साथ भी हुई थी। कैनन ने 30 अप्रैल, 2008 को बहामास के विंडरमेयर द्वीप पर अपनी निजी संपत्ति में गायिका-गीतकार मारिया केरी से शादी की थी। मॉडल ब्रिटनी बेल से कैनन के तीन बच्चे हैं। वहीं, मॉडल स्कॉट ने नवंबर 2022 में खुलासा किया कि वह और कैनन दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा मॉडल Bre Tiesi से कैनन का एक बेटा है। मॉडल लानिशा कोल के साथ कैनन की एक बेटी है। फिलहाल में उनकी पत्नी एबी डी ला रोजा के साथ कैनन के तीन बच्चे हैं। जिनमें से दो जुड़वां बच्चे हैं। निक कुल 12 बाॉयोलोजिकल बच्चों के पिता हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.