3000 का ब्रांडेड बॉम्बर जैकेट सिर्फ 500 रुपए में ले जाएं, नोट करें लोकेशन

रूपांशु चौधरी/हजारीबाग. सर्दियों के सीजन में अगर आप भी सस्ते और अच्छे गर्म कपड़ों की तलाश में हैं तो फिर आपका इंतजार अब खत्म हो गया है. हजारीबाग के इंद्रपुरी चौक पर लगे लुधियाना उल्लेन स्टॉल में बॉम्बर जैकेट की सेल लगी है. यहां ब्रांडेड जैकेट पर 60 से 80 परसेंट की छूट मिल रही है.

लुधियाना उल्लेन स्टॉल के संचालक मोहम्मद शहनवाज बताते हैं कि वह पिछले 3 साल से ठंड के दिनों में यहां स्टॉल लगाकर ठंड के कपड़े बेच रहे हैं. इस वर्ष यहां बॉम्बर जैकेट खूब प्रचलन में है. साथ ही इस साल यहां कई ब्रांड और नॉन ब्रांड के बॉम्बर जैकेट्स लुधियाना से मंगवाई गई हैं. जिनकी कीमत 3000 रुपए है, लेकिन यहां एक दाम 500 रुपए में मिल रही हैं.

मोहम्मद शहनवाज आगे बताते हैं कि बॉम्बर जैकेट आज के समय में लड़कों की ओर से सबसे पसंद किए जाने वाली जैकेट है. जिस कारण इस जैकेट का दाम बाजार में सबसे अधिक होता है, लेकिन ये सभी जैकेट किसी न किसी ब्रांड का माल है, जो किसी कारण से बिक नहीं पाया या फिर बनाने में हल्की सी गलती हो गई. जिस कारण ये स्टॉक में पड़ा हुआ बॉम्बर जैकेट यहां लाकर 60 से 80 परसेंट के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है.

5 साल तक खराब नहीं होगी जैकेट
उन्होंने बताया कि बॉम्बर जैकेट कड़ाके के ठंड के लिए भी काफी अनुकूल है. इस जैकेट में 7 डिग्री तक का तापमान इसे पहनने वाला सह लेगा. साथ ही जैकेट कम से कम 5 साल तक खराब नहीं होगी. साथ ही इसके अंदर भरी हुई रूई भी दबेगी नहीं. यह जैकेट एक तरह से रजाई का काम करेगी और इसमें सिंथेटिक रूई का इस्तेमाल किया गया है.,जो जल्दी खराब नहीं होती.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Winter

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *