28 लाख की लागत से बनी नवनिर्मित सड़कों का लोकार्पण: कृष्ण बिहारी राय बोले- नगरपालिका ने किया चहुमुखी विकास, आवागमन में होगी सहूलियत

गाजीपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गाजीपुर नगर पालिका परिषद ने वार्ड नंबर 3 विवेकानन्द में 28 लाख की लागत से दो सड़के बनवाई है। नवनिर्मित दोनों सड़कों का लोकार्पण भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, पूर्व जिलाध्यक्ष एवं गाजीपुर लोकसभा के संयोजक कृष्ण बिहारी राय एवं नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने किया।

कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि आज प्रभात नगर कालोनी में जिस प्रकार का सड़क व ढक्कन युक्त नाली का निर्माण करने का काम सरिता अग्रवाल ने किया है। वास्तव में आज प्रभात नगर कालोनी के नामकरण की पुष्टि हो रही है। विकास का सूरज कभी अस्त न हो इसकी जिम्मेदारी आम जनता की होती है। भविष्य में आपको निर्णय करना है। नगर पालिका ने जिस प्रकार से विभिन्न क्षेत्रों में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया है, वह प्रशंसनीय है। नगर की गलियों को ढक्कन युक्त नाली बनाकर उसी लेबल में सड़क बनाकर, उस सड़क को चौड़ा करना अपने आप में एक बेहतरीन कार्य दर्शाता है।

गाजीपुर में नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण।

गाजीपुर में नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण।

नगर वासियों को मूलभूत सुविधाएं मिल रही है
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि हम नगर वासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित हैं। हमने बहुत सारे विकास कार्य किए और लगातार विकास का क्रम जारी है। उन्होंने स्वच्छता को लेकर लोगों से समय से कूड़ा देने की अपील की।

यहां हुआ सड़क का निर्माण
पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने बताया कि तुलसी सागर पश्चिमी में कालिका प्रसाद के मकान से सुशीला श्रीवास्तव के मकान होते हुए जग्गन सिंह यादव के मकान तक ढक्कन युक्त नाली व इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण 12 लाख की लागत से और प्रभात नगर कालोनी में मनोज यादव के मकान से रितु राय के मकान तक नाली व इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण 16 लाख से हुआ है। कुल 28 लाख की लागत का लोकार्पण कर जनता को सुपुर्द कर दिया गया है। नगर पालिका लगातार विकास कार्यों को अंजाम दे रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.