2024 की शुरुआत में नेटफ्लिक्स ने मारी बाजी, साउथ की ये 11 बड़ी फिल्म होंगी रिलीज, आखिरी वाली का तो है पूरी दुनिया को इंतजार

पोंगल के मौके पर नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए खास सौगात लेकर आया है. इस मौके पर नेटफ्लिक्स शानदार साउथ इंडियन की पेशकश कर रहा है. इसकी जानकारी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. आपको बताते हैं वो कौन कौन सी मूवीज हैं जो इस बार इस उत्सव की खुशी में आप अपने इस फेवरेट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसमें शुरुआत देवरा से हो रही है. और, सालार जैसी सुपर डुपर हिट मूवी भी इस लिस्ट का हिस्सा है. तो, चलिए आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स की पोंगल के मौके पर की गई खास पेशकश. देखिए इस लिस्ट में क्या आपकी फेवरेट मूवी का भी नाम शामिल है.

देवरा

जूनियर एनटीआर की ये जबरदस्त एक्शन मूवी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी. हालांकि अभी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये तय है कि फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी. लेकिन ये फिल्म थियेटर में पहले रिलीज होगी.

बडी

एक टेडी बियर कैसे अपना बदला लेने के लिए हिम्मत जुटाता है और हीरो कैसे उसकी मदद करता है ये आप इस फिल्म में देख सकते हैं. थियेट्रिकल रिलीज के बाद ये फिल्म भी तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में यहां देखी जा सकेगी.

गैंग्स ऑफ गोदावरी

गोदावरी के गैंगस्टर्स से भी आप बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर मिल सकते हैं. ये फिल्म भी पहले थियेटर में रिलीज होगी. उस के बाद ओटीटी पर नजर आएगी. फिल्म भी चारों भाषाओं में यहां देखी जा सकेगी.

हाय नना

मृणाल ठाकुर और नैनी की ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. जिसे आप तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में देख सकते हैं.

प्रोडक्शन नंबर 12

थियेट्रिकल रिलीज के बाद कार्तिकेय गुम्माकोंडा की ये एक्शन मूवी आप नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. ये फिल्म भी पांच भाषाओं में आप देख सकेंगे.

एनबीके 109

नंदमुरी बालकृष्णन की इस मूवी का पोस्टर ही धमाल मचा रहा था. अब फिल्म बहुत जल्द थियेटर में रिलीज होगी. जिसके बाद वो ओटीटी पर पांच भाषाओं में देखी जा सकेगी.

प्रोडक्शन नंबर 9

Narne Nithin और नयन सारिका की ये फिल्म भी रिलीज होने के बाद ही नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी. हालांकि ये फिल्म हिंदी में उपलब्ध नहीं होगी.

सालार

नेटफ्लिक्स बहुत जल्द प्रभास के एक्शन से लबरेज होगा. तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में य फिल्म ओटीटी पर दिखेगी.

एसवीसीसी 37

Sidhu Jonnalagadda की ये फिल्म फुल थ्रिलिंग एक्साइटमेंट के साथ ओटीटी पर आ रही है. आप नेटफ्लिक्स पर इसे तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देख सकते हैं.

टिल्लू 2

डीजे टिल्लू के कैरेक्टर पर बनी टिल्लू टू सिक्वेल मूवी है जो कॉमेडी से भरपूर है. इस फिल्म को भी आप जल्द ही तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ओटीटी पर देख सकते हैं.

पुष्पा 2

इसके अलावा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 भी नेक्टफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अल्लू अर्जुन की यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसके बाद पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *