2022 में इन नए चेहरों ने पर्दे पर मचाया धमाल, साउथ के सितारों ने भी बॉलीवुड में मारी एंट्री

मानुषी छिल्लर

साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर ने इस साल बॉलीवुड में एंट्री ली. मानुषी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राठ पृथ्वीराज’ से डेब्यू किया. भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को लेकर पहले से काफी चर्चा हो रही थी, लेकिन फिल्म ने दर्शकों को निराश किया. हालांकि मानुषी के काम को नोटिस किया गया.

रश्मिका मंदाना

फिल्म पुष्पा के बाद नेशनल क्रश बन गईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस कदर छा गईं कि जल्द ही उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे. इस साल रश्मिका ने बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुड बाय से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में रश्मिका बिग बी की बेटी के किरदार में नजर आईं. रश्मिका बॉलीवुड के कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं.

विजय देवरकोंडा

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने इस साल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म लाइगर के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज हुई. फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आईं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई.

नयनतारा

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में काम कर रही हैं. हालांकि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है और शूटिंग जारी है.

सुहाना खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी बॉलीवुड में एंट्री मार ली है. जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से वह डेब्यू करने जा रही हैं, फिल्म का टीजर जारी हो चुका है. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली थी, लेकिन लगता है कि अब ये फिल्म 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी.

खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी बॉलीवुड में इस साल कदम रखा. जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से ही खुशी भी डेब्यू कर रही हैं.  

Featured Video Of The Day

दिल्ली में भरभराकर गिरी चार मंजिला इमारत, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ वीडियो

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *