20 नवंबर की तारीख, 14 मेगा रोड शो, दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, MCD चुनाव के लिए क्या है बीजेपी का प्लान?

prabhasakshi

पार्टी दिल्ली में 14 रोड शो के साथ नगर निगम चुनाव में अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति के तहत बीजेपी के छह प्रदेशों के बड़े नेता, मंत्री, विधायक और सांसद प्रचार करेंगे।

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। दिल्ली में एमसीडी चुनाव में बीजेपी बड़े पैमाने पर प्रचार करेगी। भारतीय जनता पार्टी 20 नवंबर के दिन को सुपर संडे बनाने की योजना बना रही है। पार्टी दिल्ली में 14 रोड शो के साथ नगर निगम चुनाव में अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति के तहत बीजेपी के छह प्रदेशों के बड़े नेता, मंत्री, विधायक और सांसद प्रचार करेंगे। कई विधायकों और सांसदों की दिल्ली नगर निगम में ड्यूटी लगाई गई है।

इसे भी पढ़ें: हनी ट्रैप में फंसा विदेश मंत्रालय का ड्राइवर, पाकिस्तान भेज रहा था गुप्त सूचनाएं, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी 20 नवंबर को दिल्ली में 14 राष्ट्रीय नेताओं के साथ मेगा रोड शो करने जा रही है। सूत्र के मुताबिक 14 प्रमुख नेता दिल्ली में मेगा रोड शो करेंगे, जिसमें दिल्ली के सभी 14 जिलों में सभी नीतियों और लाभों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। अपने पक्ष में अधिक वोट हासिल करने के लिए यह बीजेपी की मजबूत चाल है। ये नेता अपने क्षेत्रीय प्रभाव के अनुसार क्षेत्रों में जाएंगे। पिछली बार आम आदमी पार्टी ने सत्ता के चलते एमसीडी के लिए बीजेपी को चुनौती दी थी लेकिन बीजेपी बहुमत से जीती और सत्ता में आई। नगर निगम में चौथा कार्यकाल जीतने की उम्मीद कर रही भाजपा के रोड शो और वरिष्ठ नेताओं के नाम की योजना को अंतिम रूप दिया जाना शेष है। सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय नेतृत्व से मंजूरी मिलते ही सूची जारी कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड: कोर्ट ने 5 दिनों के अंदर आफताब का नार्को टेस्ट कराने का दिया आदेश

250 सीटों पर होना है चुनाव

दिल्ली नगर निगम में 250 सीटों पर चुनाव होना है। इसमें कई बिहारी प्रत्याशी भी भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। ऐसे प्रत्याशियों की जीत पक्की करने के लिए पार्टी ने चुनाव प्रबंधन में दिग्गज माने जाने वाले सांसद, विधायक और संगठन से जुड़े वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मदारी सौंपी है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.