12 साल के बच्चे का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल और वसूल लिए लाखों रुपए

ग्वालियर. ग्वालियर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 12 साल के बच्चे का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 15 वयस्क लोगों ने ब्लैकमेल किया औऱ फिर डरा धमकाकर उससे 31 लाख रुपए वसूल लिए. वीडियो जिस जिस के पास गया सबने बच्चे को ब्लैकमेल किया. जब परिवार को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है.

ग्वालियर के बिलौआ कस्बे में नाबालिग से ब्लैकमेलिंग की गई. मामले में बिलौआ कस्बे के कारोबारी ने थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है. इसके मुताबिक कारोबारी की बहन और भांजा बिलौआ में उनके साथ घर पर ही रहते हैं. भांजा रोजाना बल्लू चौधरी और मदन शर्मा के यहां दूध लेने जाता था. मदन शर्मा ने साजिश के तहत बच्चे को झांसे में ले लिया. भांजे की दोस्ती पहले मदन शर्मा के बेटों से हुई. उन्होंने इसे बाइक और चार पहिया वाहन में घुमाने की लत लगाकर विश्वास जीत लिया.

बच्चे का ब्रेनवाश करके घर से करवाते रहे चोरी
इसके साथ ही बच्चे का ब्रेनवाश किया. बच्चे को बताया गया कि तुम तो भांजे हो, जब मामा का असली बेटा बड़ा हो जाएगा तो वो तुम्हें घर से निकाल देंगे. इसलिए तुम हमारे यहां कुछ पैसे बचाकर रख दो, जो बाद में तुम्हारे काम आएंगे. बच्चा भी झांसे में आ गया. इसके बाद वह घर और दुकान से जेवर और पैसे चोरी करके आरोपियों को देता था. इसके बाद आरोपियों ने पोल खुलने के डर से ब्लैकमेलिंग की साजिश रची. ब्लैकमेलिंग की साजिश के तहत आरोपियों ने लड़के की कनपटी पर पिस्टल अड़ा दी. उसे खूब शराब पिलाई. इसके बाद उसके कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो-फोटो खींच लिए.

आपके शहर से (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा
मदन शर्मा और उसका परिवार बच्चे से कभी नकदी तो कभी सोने चांदी के जेवर मंगवाने लगे. बच्चा भी आरोपियों को घर से सामान चोरी करके देने लगा. यही नहीं आरोपियों ने वीडियो फोटो वायरल भी कर दिए. इसके बाद जिसके पास भी यह वीडियो और फोटो पहुंचे सभी बच्चे को ब्लैकमेल करने लगे. इन सभी लोगों ने 5 महीने में 13 लाख रुपए की नकदी और जेवर हड़प लिए हैं. इस तरह कुल 31 लाख रुपए की नगदी और जेवर हड़प चुके हैं. बच्चा बुरी तरह इंतजार में फंस चुका था. कारोबारी ने बताया कि एक दिन उसके बेटे की तबीयत खराब हुई तो उसे रुपए की जरूरत लगी. जब उसने देखा तो रुपए गायब मिले. इसके बाद उसने बहन और भांजे से पूछताछ की तो भांजे ने सारा मामला बता दिया. पुलिस ने कुल 15 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धरपकड़ भी शुरू कर दी गई है.

Tags: Blackmail, Crime in MP, Gwalior crime, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Mp viral video, Viral video

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *