₹30 में काफी मग…₹150 में पूरा डाइनिंग क्रोकरी सेट, यहां लगी है बंपर सेल

आकाश कुमार/जमशेदपुर. हमारे घर में अक्सर मेहमान आते रहते हैं. चाहे किसी पर्व त्यौहार या फिर शादी विवाह का मोहाल क्यों ना हो मेहमान का आना जाना लगे ही रहता है. ऐसे में घर की महिलाएं अक्सर चाहती हैं कि मेहमानों को सुंदर और डिजाइनदार क्रोकरी बर्तन में खाना परोसा जाए. क्रोकरी सेट अक्सर लोगों को कई दिनों के बाद पुराना लगने लगता है और फिर नया लेने की चाह होती है.

आप भी अगर अपने घरों में नया खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए जमशेदपुर के साकची जुबली पार्क रोड में सेल लगी है, जहां मात्र 30 रुपए से आइटम की शुरुआत हो रही है. लोकल 18 को बताते हुए संचालक मोहम्मद अरशद ने बताया कि वो पिछले 30 साल से यही बिजनेस कर रहे हैं और वे सारा माल दिल्ली के सदर बाजार से मंगवाते हैं.

मात्र ₹30 से कर सकते हैं शॉपिंग
यहां आपको क्रोकरी के सारे आइटम देखने को मिलेंगे, जिसमें 30 रुपए में कॉफी मग, तो 100 रुपये में कस्टमाइज्ड बोतल मिल जाएगी, 150 रुपए में 6 पीस प्लेट सेट, जूस जार सेट मात्र 300 रुपए, चाय कप सेट मात्र 50 रुपए, ट्रे 100 रुपए शामिल है. सेल सुबह सुबह 10:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक रहती है. खरीदारी करने आई मधु देवी ने बताया कि वे पहले भी यहां से सामान लेकर गई है और यहां सामान काफी किफायती दाम पर मिल जाता है. इसके अलावा यह की क्वालिटी ऐसी है कि अगर प्रोडक्ट गिर ना तो आसानी से 4 से 5 साल तक चल जाता है.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *