₹30 में अंडा चावल…₹40 में 10 व्यंजन,इससे सस्ता और अच्छा कहीं नहीं; जानें पता

आकाश कुमार/जमशेदपुर. दुनिया में जितने भी लोग हैं, वह अपने पेट के लिए ही काम करते हैं और सभी को एक अच्छा स्वादिष्ट और साफ सुथरा भोजन की तलाश रहती है. लोग सुबह और रात का तो खाना अपने घर में खा लेते हैं लेकिन दोपहर के समय जो लोग घर से बाहर रहते उन्हें खाने की तलाश रहती है. आप भी अगर झारखंड की लोह नगरी जमशेदपुर से हैं और दोपहर में अच्छे खाने की तलाश में हैं तो आपके लिए जमशेदपुर के साकची स्थित कासीडीह गोल चक्कर के समीप राधा भोजनालय एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

लोकल 18 को जानकारी देते हुए संचालक शिव बहादुर सिंह ने बताया कि यह दुकान पिछले 12 साल से चल रही है और यहां लोगों को कम कीमत में अच्छा भोजन खिलाना प्राथमिकता होती है.
यहां आपको रोटी चावल, अंडा, मुर्गा, मछली, मटन सभी कुछ काफी किफायती दामों में मिल जायेगा.

40 रुपए में 10 व्यंजन
यहां ज्यादातर लोगों की डिमांड वेज थली की होती है, जिसमें मात्र 40 रुपए में 8 से 10 आइटम होती हैं, जिसमें आपको चावल, दाल, दो तरह की सब्जी, भुजिया, अचार, चटनी, चोखा, पापड़ और सलाद मिलता है. इसके अलावा आपके पास नॉनवेज का पूरा विकल्प है, जो मात्र 30 रुपए से शुरू हो जाती है. जिसमें आपको अंडा चावल मिलेगा. वहीं 60 रुपए से मछली मुर्गा और 100 रुपए में मटन मिलेगा.

खाना खाने आए आशु ने बताया कि वे यहां पिछले कई साल से खाना खा रहे हैं और स्वाद ही नहीं बल्कि यहां की साफ सफाई और स्टाफ भी काफी अच्छा है और सर्विस काफी ज्यादा फास्ट है. यह दुकान सुबह 8:00 बजे से लेकर रात के 11 बज्जे तक लोगों के लिए खुली रहती है.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *