₹150 में अमेरिकन डायमंड…₹200 में कुंदन सेट, यहां सस्ते में मिल रही ज्वेलरी

आकाश कुमार/जमशेदपुर. महिलाएं भले ही एक समय बिना खाना खाए रह सकती हैं, लेकिन बिना सजे संवरे नहीं रह सकती हैं. ऐसे में कई महिलाए होती हैं जिन्हें एक से बढ़कर एक अलग-अलग वैरायटी के साज सजावट की सामग्री पहनना पसंद होती है, लेकिन बाजारों में कीमत इतनी होती है कि बजट गड़बड़ा जाता है. अगर आपको कहें कि आप मात्र 150 रुपए में नेकलेस सेट खरीद सकती हैं, तो शायद आप पूरा बाजार खरीद लें. जमशेदपुर के साकची मुख्य बाजार के मनिहारी लाइन में स्थित मनु ज्वेलरी में आपको मात्र 150 रुपए में एक से बढ़कर एक ज्वेलरी और नेकलेस सेट देखने को मिलेंगे.

लोकल 18 को बताते हुए दुकान के संचालक मनु ने बताया कि उनके पास स्टोन, कुंदन, मोती, पर्ल्स, अमेरिकन डायमंड जैसी आइटम के नेकलेस सेट उपलब्ध हैं, जिसकी कीमत मात्र 150 रुपए से लेकर 4000 रुपए तक है. 150 रुपए वाले नेकलेस सेट को खास कर कॉलेज स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों या फिर ऑफिस जाने वाली महिलाएं पहनना पसंद करती हैं. वहीं, 2000 रुपए से लेकर 4000 रुपए तक के ऐसे खूबसूरत ज्वेलरी सेट हैं जो शादी में दुल्हन पहनती है.

खास मुंबई , दिल्ली और कोलकाता से मंगवाए जाते हैं सेट
इसके अलावा आपको साउथ इंडियन लुक वाले एंटी मैटेलिक आइटम भी मिलेंगे, जो दिखने में काफी रॉयल लुक देते हैं और कीमत मात्र 500 रुपए है. इन सारे ज्वेलरी सेट को खास मुंबई , दिल्ली और कोलकाता से मंगवाया जाता है. अगर आपको भी यह सारे ज्वेलरी सेट को लंबे समय तक पहनना है तो आपको बस एक छोटा सा काम करना होगा. जैसे ही आप पार्टी या किसी भी फंशन से आकर सेट खोलेंगे तो उसे अच्छी तरह रुई से साफ करके पाउडर लगा दीजिए जिससे पसीना सूख जाएगा और किसी भी प्रकार का दाग नहीं रहेगा और यह ज्वेलरी सेट आराम से 4 से 5 साल तक चलेगा.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *