होली को लेकर झारखंड में यहां मिल रहे बेहतरीन कुर्ते, वैरायटी की भरमार

आकाश कुमार/जमशेदपुर. सभी भारतवासियों के लिए होली एक लोकप्रिय त्योहार है. इस दिन बच्चे रंग, गुलाल, पिचकारी का इंतजार करते है, वहीं महिलाओं घरों में खास तरह के पकवान बनाती हैं. लोग इस दिन एक दूसरे के घर पहुंचकर बधाई देते हैं.

इस दिन सभी लोग नए कपड़ा पहन कर बाहर निकलते हैं. ऐसे में अगर आप भी होली में अच्छे कुर्ता की तलाश में है तो आप जमशेदपुर के साकची मुख्य बजार में मोहित आउटफिट आ सकते है. यहां आपको कुर्ता की लार्ज वैरिटी देखने को मिलेगी. लोकल 18 को बताते हुए दुकान के मैनेजर सुभाशीष ने कहा कि यहां होली को लेकर कई रेंज के कुर्ते मौजूद है. जिसमें आपको कॉटन, सेमी कॉटन , लीलन , अधि, चिकनकारी जैसे फैब्रिक के कुर्ते मिलेंगे.

हर रंग उपलब्ध
उस दिन ज्यादातर लोग सफेद कुर्ता लेना पसंद करते हैं. लेकिन यहां आपको सफेद के अलावा ब्राउन , मेहरून , ग्रीन ,ब्लू , ऑरेंज जैसे तमाम कलर रेंज भी मलेंगे. यह सारे कुर्ते खास दिल्ली से मंगवा जाते हैं. कीमत मात्र 650 रुपए से सुरू होकर 1200 रुपए तक है. किसी भी कुर्ते में अबीर का रंग लग जाए तो चिंता नहीं करना है. बस आपको ठंडा पानी में सर्फ को मिलाकर कुर्ते को आधे घंटे के लिए छोड़ देना है. फिर उसे निकाल कर हल्के हाथों से धो देना है. ताकि, जितना भी रंग रहेगा वह आसानी से छूट जाएगा और कुर्ता फिर से नया हो जाएगा.

Tags: Hindi news, Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *