होटल में रसिकों की लगी रहती थी रेलमपेल, पुलिस ने छापा मारा तो फटी रह गई आंखें

डूंगरपुर. डूंगरपुर जिला मुख्यालय पर पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा कर दो युवतियों समेत होटल संचालक एवं दलाल को गिरफ्तार किया है. इस होटल में यह गंदा काम बीते चार महीने से चल रहा था. पुलिस ने देह व्यापार की पुष्टि के बाद होटल में छापामारी की तो वहां हड़कंप मच गया. पकड़ी गई लड़कियों में एक चित्तौड़गढ़ की और दूसरी बांसवाड़ा जिले की है. मामले की जांच आसपुर पुलिस उपाधीक्षक रतनलाल चावला को सौंपी गई है.

डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेन्द्र मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि देह व्यापार के खिलाफ यह कार्रवाई शहर के कोतवाली इलाके में स्थित होटल लक्षदीप एन्क्लेव में की गई है. इस होटल को छह माह पहले ही लीज पर लिया गया था. उसके बाद होटल मैनेजर एवं दलाल विनोद ने इसमें देह व्यापार का गंदा काम शुरू कर दिया. पुलिस अधीक्षक को मुखबिर से इस बारे में इनपुट मिला था. उसके बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि के लिए एक कांस्टेबल को वहां बोगस ग्राहक बनाकर भेजा था.

मामले की पूरी तरह से पुष्टि होने के बाद पुलिस ने वहां छापामारी की. इससे होटल में हड़कंप मच गया. पुलिस ने वहां से दो लड़कियों और होटल मैनेजर एवं दलाल विनोद को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक नाबालिग लड़की को भी निरुद्ध किया गया है. उसके बाद आरोपियों से इस मामले में पूछताछ की गई. इसमें सामने आया कि दलाल कुछ दिन में ही लड़किया बदल देता है. पकड़ी गई लड़कियों को दो दिन पहले ही देह व्यापार के लिए बुलाया था.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में देह व्यापार का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी डूंगरपुर समेत अन्य जिलों में इस तरह के शर्मनाक कारोबार का खुलासा हो चुका है. डूंगरपुर राजस्थान और गुजरात के बॉर्डर पर स्थित है. गुजरात से भी लोग मौज मस्ती के करने के लिए डूंगरपुर जिले में आते हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *