हॉलीवुड स्टार ने JUST WOW ट्रेंड पर बनाया मजेदार वीडियो, रणवीर सिंह को कर दिया टैग

यह कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह थे जिन्होंने एशले को वाओ ट्रेंड पर वीडियो बनाने को कहा और उन्होंने बहती गंगा में हाथ धो लिए.

News Nation Bureau | Edited By : Kalpana Sheetal | Updated on: 08 Nov 2023, 11:14:23 AM
Ashley Graham Wow Trend

Ashley Graham Wow Trend (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Ashley Graham Wow Trend: सोशल मीडिया पर एक जस्ट लुकिंग लाइक वाउ ट्रेंड धूम मचा रहा है. ये काफी पॉपुलर हो चुका है जिसपर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी लिप-सिंक वीडियो बना रहे हैं. इतना ही नहीं इस वायरल ट्रेंड की पहुंच अब इंटरनेशनल लेवल पर हो गई है. पहले ही दीपिका पादुकोण, केएल राहुल और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स ने वाउ ट्रेंड को फॉलो किया था. दीपिका का वीडियो काफी वायरल भी हुआ था. अब इस ट्रेंड को हॉलीवुड स्टार और प्लस साइज मॉडल एशले ग्राहम ने भी फॉलो किया है. इस वायरल सनक में मॉडल एशले ग्राहम जुड़ गई हैं. उन्होंने हाल ही में एक फैशन इवेंट में एक्टर रणवीर सिंह के साथ पोज दिए. फिर अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया. 

बुधवार, 8 नवंबर को इंटरनेशनल मॉडल एशले ग्राहम वायरल ट्रेंड में शामिल होने के लिए इंस्टाग्राम पर आईं. उन्होंने व्हाइट शिमर साड़ी पहनी है, हैवी जूलरी पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक की वायरल ट्रेंड के साथ तारीफ की और वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ…”  इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड एक्टर रणवीरसिंह ने उन्हें इसपर वीडियो बनाने के लिए कहा था. 


यह कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह थे जिन्होंने एशले को वाओ ट्रेंड पर वीडियो बनाने को कहा और उन्होंने बहती गंगा में हाथ धो लिए. एशले का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एशले ग्राहम के वीडियो को देख फैंस उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने लिखा. “आप निश्चित रूप से बहुत वाओ लग रही हैं,” और दूसरे ने कहा, “इस लुक से रोमांचित हूं. आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं!!!”

रणवीर के लिए भी फैंस ने खूब प्यार बरसाया और लिखा, “@रणवीरसिंह हमेशा हमें उनसे प्यार करने की और वजह देते रहते हैं. यहां तक कि एशले को बॉलीवुड में एंट्री लेने की डिमांड करने लगे. एक फैन ने लिखा, “यार, तुम्हें बॉलीवुड में आना ही होगा, ठीक है ऐश!”

एशले ग्राहम और रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई में एक फैशन शो में भाग लिया था.  एशले ने गोल्डन व्हाइट साड़ी पहनी थी. इस बीच, रणवीर ने रैंप वॉक के दौरान ब्लैक आउटफिट में अपना सिग्नेचर स्टाइल दिखाया था.




First Published : 08 Nov 2023, 11:13:19 AM








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *