हैदराबाद में नकदी जमा करने के आरोप में पूर्व आईएएस अधिकारी के घर छापेमारी, इलाके में मची अफरा-तफरी

 IAS officer

प्रतिरूप फोटो

ANI

अराजकता के एक वीडियो में छापे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व नौकरशाह के आवास के बाहर एकत्र हुए और नारेबाजी करते दिखे। पुलिस ने शुरू में कार्यकर्ताओं को शांत करने की कोशिश की लेकिन बाद में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज (लाठीचार्ज) का सहारा लिया।

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में शुक्रवार रात उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड और टास्क फोर्स ने अवैध रूप से भारी मात्रा में नकदी जमा करने के आरोप में पूर्व आईएएस अधिकारी एके गोयल के आवास पर छापा मारा।

कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता पूर्व नौकरशाह के घर के बाहर जमा हो गए और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जुबली हिल्स पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की। हालांकि, मामला बढ़ने पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज (लाठीचार्ज) किया।

अराजकता के एक वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नारे लगाते हुए और छापे के दौरान एक अधिकारी की तरह दिखने वाले एक व्यक्ति का रास्ता रोकने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद पुलिस अधिकारी स्थिति से निपटने के लिए उन पर लाठीचार्ज करते नजर आ रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कथित तौर पर बाद में कहा कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। 2010 में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, एके गोयल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के सलाहकार के रूप में कार्य किया।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *