हीरो के नाम से मशहूर है यह बर्गर शॉप, शौकीनों का लगता है जमघट

विशाल कुमार/छपरा: घर में चाहे जितना स्वादिष्ट खाना खा लें, लेकिन स्ट्रीट फूड का मजा ही कुछ और है. वैसे तो फास्ट फूड के शौकीन लोगों के लिए छपरा में एक से बढ़कर एक दुकान है. लेकिन, छपरा शहर में एक खास फूड स्टॉल है. जहां आप दो प्रकार के बर्गर का स्वाद ले सकते हैं. वैसे भी ठंड के मौसम में लोग चटपटे आइटम खाना ज्यादा पसंद करते हैं. आप भी यदि फास्ट फूड में बर्गर खाने के शौकीन हैं और छपरा शहर में हैं तो पहुंच जाइए डाक बंगला रोड. यहां शिशु शिशु पार्क के पास हीरो फास्ट फूड स्टॉल मिल जाएगा. यहां आप वेज और पनीर बर्गर का लुफ्त उठा सकते हैं.

हीरो के नाम से पूरे छपरा में प्रसिद्ध है यह फूड स्टॉल
छपरा के डाक बंगला रोड पर स्थित शिशु पार्क के पास फूड स्टॉल लगाने वाले अमन ने बताया कि यहां बर्गर खाने वालों की रोजाना भीड़ लगती है. खासकर युवा वर्ग बर्गर खाने के लिए अधिक आते हैं. यहां पिछले 4 वर्षों से फास्ट फूड का स्टाल लगा रहे हैं. रोजाना सुबह के 11 बजे से रात 8 बजे तक स्टॉल लगाते हैं. अमन ने बताया कि भैया और पापा यहां स्टॉल लगाकर लोगों को 4 वर्षों से बर्गर खिला रहे हैं. भैया अब बाहर पढ़ने के लिए चले गए हैं, जिन्हें लोग हीरो भी कहते थे. उन्हीं के नाम पर यह स्टॉल खोला गया है. अमन बताया कि पढ़ाई के साथ पिता हाथ का सहयोग करने के लिए आ जाते हैं. बर्गर में लगने वाला सारा मटेरियल घर पर ही तैयार करते हैं जिससे स्वाद निखर कर आता है. इस स्टॉल से जितने भी कमाई होती है उससे घर चलाने के साथ पढ़ाई भी करते हैं.

25 में वेज तो 30 रुपए में खिलाते हैं पनीर वाला बर्गर
अमन ने बताया कि दो प्रकार का बर्गर लोगों को खिलाते हैं. जिसमें वेज बर्गर 25 रुपए में तो पनीर बर्गर 30 रुपए में खिलाते हैं. बर्गर बनाने में बंद गोभी, बटर, टमाटर, खीरा, पनीर, सहित अन्य सामाग्री का उपयोग करते हैं. जिससे बर्गर का स्वाद निखर कर आता है. रोजाना 1500 से 2000 तक का बर्गर सेल हो जाता है. यहां छपरा ही नहीं बल्कि सीवान और गोपालगंज से आने वाले लोग भी बर्गर खाने आते हैं. वही जो लोग कोलकाता में रहते हैं और जब भी छपरा आते हैं यहां बर्गर खाने जरूर आते हैं.

Tags: Bihar News, Chapra news, Food 18, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *