हाथ में हथकड़ी और जुबां पर दर्द, जेल जा रहे कैदी ने गाया-मेरे दर्द-ए-दिल…

मोहन प्रकाश/सुपौल. अपराध चाहे छोटा हो या बड़ा, आरोपी ने अपराध किया है या नहीं, जेल जाना कोई नहीं चाहता है. ऐसे में अगर किसी को पुलिस गिरफ्तार कर ले, तो पूरे घर में उदासी छा जाती है. गिरफ्तार व्यक्ति की तो नजरें झुकी रहती है और होंठ भी सिल जाते हैं.लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग से मिलवा रहे हैं, जो जेल जाते समय जोर-जोर से गीत गा रहे थे. पुलिस कस्टडी में रहे इस बुजुर्ग को गाड़ी में बैठे गीत गाते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक ऑटो पर दो लोग हैं और दोनों के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है. वीडियो देखकर लोग इस बुजुर्ग की हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

30 साल पुराने मारपीट के मामले में किए गए गिरफ्तार
सहरसा जिले के बिहरा थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव के दुर्गापुर टोला के रहने वाले 57 वर्षीय बुजुर्ग हरीकृष्ण सिंह 30 साल पुराने एक मारपीट मामले में आरोपी थे. इस कारण से उन्हें गिरफ्तार किया गया. न्यायिक प्रक्रिया के तहत उन्हें सहरसा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था. इसी दौरान किसी ने आरोपी हरीकृष्ण सिंह का गाना गाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मेरे दर्द दिल का दवा क्या करोगे…
वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि बुजुर्ग जो गाना गा रहे थे मेरे दर्द दिल का दवा क्या करोगे, बड़े बेवफा हो वफा क्या करोगे के बहाने वे अपना दर्द बयां कर रहे थे. मामला मारपीट का है और वह भी 30 साल पुराना. यह भी न्यायिक सिस्टम पर सवाल खड़ा करता है कि किस तरह से मामूली से मारपीट के मामले में 30 साल तक कोर्ट की कार्यवाही चल रही है. बहरहाल, वायरल वीडियो को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है.

Tags: Bihar News, Latest viral video, Local18, Supaul News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *