हाथ में त्रिशूल लेकर जब निकला था शिव का ये भक्त, दुश्मनों ने टेक दिए थे घुटने, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार

हाथ में त्रिशूल लेकर जब निकला था शिव का ये भक्त, दुश्मनों ने टेक दिए थे घुटने, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार

Akhanda: कोविड के बाद खाली हुए सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए लग गई थी भीड़

नई दिल्ली:

Akhanda: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘अखंडा’ का बॉक्स ऑफिस पर जो कमाल देखने को मिला, वैसा उनकी कोई फिल्म नहीं कर पाई थी. हाथ में त्रिशूल लेकर जब शिव के भक्त के रोल में नंदमुरी बालकृष्ण निकले तो दर्शकों की खूब तालियां गूंजी और दुश्मनों ने घुटने टेक दिए. 2 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. इस फिल्म को बोयापती श्रीनू ने डायरेक्ट किया है. इनकी जोड़ी इससे पहले ‘सिम्हा’ और ‘लेजेंड’ जैसी हिट फिल्मों में भी देखने को मिली. ‘अखंडा’ उनकी तीसरी हिट है.

यह भी पढ़ें

नंदमुरी की इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया. कोरोना महामारी के तुरंत बाद जब सिनेमाहॉल धीरे-धीरे खुलने शुरू हुए थे, तब फिल्म 103 सेंटर्स पर रिलीज की गई थी लेकिन ऐसे दौर में भी दर्शक फिल्म देखने पहुंचे और नंदमुरी की एक्टिंग पर खूब प्यार लुटाया. तब सिर्फ 55 करोड़ में बनी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का कलेक्शन किया. भारत के अलावा यूके, ऑस्ट्रेलिया और यूएएस में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. 

कोरोना महामारी के दौर में ‘अखंडा’ फिल्म बालकृष्ण के करियर की सबसे बड़े बजट की फिल्म थी. इस फिल्म ने कुल 200 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे प्रोड्यूसर को बड़ा प्रॉफिट मिला.  इस मूवी की ताबड़तोड़ कमाई और सफलता को लेकर जब एक्टर नंदमुरी से बात की गई थी, तब उन्होंने इसके पीछे टीम वर्क बताया था.

बता दें कि फिल्म में एस थमन का म्यूजिक है. फिल्म में में नंदमुरी के अपोजिट एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल हैं. इसके अलावा श्रीकांत और जगपति बाबू ने विलेन के किरदार में दमदाम भूमिका निभा अलग की छाप छोड़ी है. अखंडा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *