हाइवे पर फुल स्पीड में जा रहा था ट्रक, पुलिस ने रोककर भीतर देखा तो चकराया माथा

भदोही. भदोही जिले के औराई थाना इलाके में पुलिस ने रविवार को एक ट्रक से तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही करीब सात हजार लीटर अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की और इस बाबत दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस की एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. भदोही की पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर जिले के औराई थाना क्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने कोठरा गांव के पास आज सुबह करीब नौ बजे वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक को रोका तो उसमें 775 पेटी में रखी 6957 लीटर अवैध अंग्रेज़ी शराब बरामद की गयी.

भदोही की पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन ने बताया पुलिस ने ट्रक को कब्ज़े में लेकर अवैध शराब की तस्करी करने वाले हरियाणा में पानीपत जिले के बबेल निवासी संदीप सिंह (40) और संदीप सिंह बबेल (32) को गिरफ्तार कर लिया. कात्यायन ने बताया कि बरामद शराब सिर्फ पंजाब में बेचने के लिए अधिकृत है पर चुनाव के मद्देनजर बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इसे बिहार में ऊंची कीमत पर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था.

फ्लैट से आ रही थी अजीब बदबू, पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस, मौके पर नजारा देख सबका माथा घूम गया

हाइवे पर फुल स्पीड में जा रहा था ट्रक, पुलिस ने रोककर भीतर देखा तो चकराया माथा

उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में इस तस्‍करी में संलिप्‍त एक अन्‍य आरोपी सोनीपत जिले के साबनिया निवासी विजय का भी नाम सामने आया है. एसपी ने बताया कि बरामद शराब और ट्रक की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आंकी गयी है. उन्होंने बताया इस मामले में तीनों शराब तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है तथा ट्रक मालिक विजय को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Crime News, Illegal liquor, Liquor, Liquor Ban, UP police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *