हर ओर ‘गुलाबी शरारा’ का शोर! उत्तराखंड के गाने ने काटा बवाल, 10 लाख से ज्यादा ने बनाई रील

रोहित भट्ट/ अल्मोड़ा. रील बनाने के शौकीनों ने बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी समेत कई गानों पर रील बनाई होगी, पर अब उत्तराखंड के गानों पर भी लोग जमकर ठुमक रहे हैं और रील बना रहे हैं. उत्तराखंड में म्यूजिक का ट्रेंड बदला है और अब पहाड़ी गाने हर जगह सुनाई देते हैं. इस समय एक गाना इतना फेमस हो रहा है कि अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोग इसपर रील बना चुके हैं और यह नंबर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का नाम है गुलाबी शरारा (Gulabi Sharara Song). उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश-विदेश तक लोग इस गाने पर खूब ठुमक रहे हैं. शादी के इस सीजन में डीजे पर यह गाना बजना तो जैसे कम्पलसरी हो गया है. इस गाने में फिल्माए गए डांस मूव्स के हुक स्टेप पर लोग रील बना रहे हैं.

करीब तीन महीने पहले आए गुलाबी शरारा गाने ने इस समय ऐसा धमाल मचाया है कि इसके हुक स्टेप को लोगों ने कॉपी करते हुए अब तक वन मिलियन से भी ज्यादा रील बनाई हैं. वहीं यंग उत्तराखंड ग्रुप नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को गाया है उत्तराखंड के मशहूर सिंगर इंदर आर्य ने और कोरियोग्राफ किया है अंकित कुमार ने. छोटे बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक गाने के हुक स्टेप पर जमकर ठुमक रहे हैं. वहीं कई बड़े फिल्मी सितारे भी इस गाने पर रील बनाते हुए नजर आ चुके हैं. तंजानिया देश के मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर किली पॉल भी इसपर रील बना चुके हैं.

कुमाऊंनी इंडस्ट्री के लिए हमेशा करेंगे काम

कोरियोग्राफर अंकित कुमार ने ‘लोकल 18’ से बातचीत में कहा कि तीन महीने पहले यंग उत्तराखंड ग्रुप यूट्यूब चैनल पर गुलाबी शरारा गाना रिलीज हुआ था. इसे उन्होंने कोरियोग्राफ किया था. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. लोग खूब रील बना रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वन मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इस पर रील बनाई है और यूट्यूब पर 14 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. यह उत्तराखंड का ऐसा पहला गाना बन चुका है, जिस पर 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने रील बनाई है. उन्हें काफी खुशी हो रही है कि उनके डांस स्टेप को लोग फॉलो कर रहे हैं और उसपर ठुमक रहे हैं. वह आगे भी इसी तरह से कुमाऊंनी इंडस्ट्री के लिए हमेशा काम करते रहेंगे और अपनी कोरियोग्राफी से लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे.

Tags: Local18, Uttarakhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *