हरियाणा में NH-44 पर बड़ा हादसा, दिल्ली पुलिस के 2 सब इंस्पेक्टर्स की मौत, कार के उड़े परखच्चे

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे-44 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर देर रात सोनीपत (Sonipat Car Accident) में नेशनल हाईवे-44 पर पिआऊ मनियारी में कार की ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में कार्यरत दो इंस्पेक्टरों की जान चली गई.

जानकारी के अनुसार, देर रात की यह घटना है. दिल्ली के पश्चिमी विहार के रहने वाले राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वित्त मंत्रालय से रिटायर अफसर हैं. इंस्पेक्टर रणदीप सिंह चहल की उनकी भतीजी से शादी हुई थी. बीती रात को दोनों इंस्पेक्टर काम से सोनीपत जा रहे थे. इस दौरान सोनीपत के पिआऊ मनियारी में अचानक आगे चल रहे एक ट्रक ने ब्रेक लगा दी और उनके भतीजे की कार ट्रक से पीछे से भिड़ गई. घटना में हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर में तैनात इंपेक्टर रणबीर सिंह चहल की मौत हो गई. हादसे में गाड़ी के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

Sonipat Car Accident: हरियाणा में NH-44 पर बड़ा हादसा, दिल्ली पुलिस के 2 सब इंस्पेक्टर्स की मौत, वेन्यू गाड़ी के उड़े परखच्चे

सोनीपत कुंडली थाना के एसएचओ ने बताया कि थाने से चार किमी दूर यह हादसा पेश आया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है. फिलहाल, पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया है.

हरियाणा के रहने वाले थे दोनों

हरियाणा के झज्जर के बहादुरगढ़ के गांव दादनपुर निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना के रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में नौकरी करते थे. दोनों देर रात वेन्यू कार में सवार होकर दिल्ली से सोनीपत की तरफ आ रहे. घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Delhi police, Haryana News Today, Sonipat news today, Sonipat police, Truck car accident

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *