हरियाणा में बड़ा एक्सीडेंट, मामा की शादी से लौट रहे 4 चचेरे भाइयों की हादसे में मौत

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में एक सड़क हादसे ने चार परिवारों की खुशियां छीन ली. हादसे में चार चचेरे भाइयों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पांचों चचेरे भाई चंडीगढ़ से मामा की शादी में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे कि इस दौरान उनकी कार और रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है औऱ पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-44 पर सोमवार अल सुबह यह दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. बताया जा रहा है कि कनक गार्डन के सामने चंडीगढ़-दिल्ली लेन पर तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी. क्विड कार में सवार पांच चचेरे भाइयों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, तो एक भाई जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. मृतकों की पबचान फैसल, नदीम , मोहमद जैद और आजम के तौर पर हुई है. वहीं, दिलशाद घायल है. ये सभी दिल्ली के नंदनगर के रहने वाले हैं.

Sonipat Car Accident: हरियाणा में बड़ा एक्सीडेंट, मामा की शादी से लौट रहे 4 चचेरे भाइयों की हादसे में मौत

बताया जा रहा है कि सभी चंडीगढ़ से आपने मामा की शादी समारोह में शिरकत करने गए थे. वहीं, से वापस लौट रहे थे. सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस ने चारो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है. घायल युवक का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जांच अधिकारी एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे 44 के पास कनक गार्डन के सामने पंजाब रोडवेज की बस और कर में टक्कर हुई है. कार में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हुई है. एक की हालत गंभीर है. सभी चंडीगढ़ से वापस आ रहे थे और अपने मामा की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. शिकायत के बाद पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Sonipat crime news, Sonipat news today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *