हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश 

पंचकुला. हरियाणा में बारिश की गतिविधियों पर ब्रेक लगी हुई है. वहीं, आज प्रदेश में मौसम परिवर्तनशील रहने वाला है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बारिश नहीं हुई है. जिससे दिन में धूप खिले होने की वजह से दिन के अधिकतम तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार, आज प्रदेश के पश्चिम और दक्षिण पश्चिम जिलों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. जिससे तापमान में फिर से गिरावट देखने को मिल सकती है. वहीं, मौसम विभाग की माने तो 22 अक्टूबर को भी प्रदेश में मौसम परिवर्तनशील रहेगा. हालांकि, उत्तर हरियाणा में तो मौसम साफ रहेगा, लेकिन दक्षिण और दक्षिण पूर्व के साथ-साथ पश्चिम और दक्षिण पश्चिम हरियाणा के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना है. हालांकि इसे लेकर IMD ने किसी प्रकार का कोई अलर्ट जारी नहीं किया है.

राज्य में ठंड ने दी दस्तक
प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में हुई बारिश ने मौसम में ठंड बढ़ा दी है. अब सुबह-शाम के साथ-साथ दिन में भी ठंड का एहसास होने लगा है. वहीं बीते कल का दिन का सबसे अधिक तापमान हिसार में 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसके साथ ही सबसे कम न्युनतम तापमान पंचकूला में 14.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Tags: Haryana news, Haryana weather, Latest hindi news, Local18, Panchkula S07a002, Weather Update

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *