हरियाणा में दिवाली पर गैंगवार, युवक की गोली मारकर हत्या, बाल-बाल बचे 2 भाई, 8 बदमाशों ने की फायरिंग

रोहतक.  हरियाणा के रोहतक जिले के कारौर गांव में रविवार को दिवाली के दिन गैंगवार हुई और दिनदिहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से पूरा गांव दहल उठा. गांव में बदमाशों ने तीन युवकों पर फायरिंग कर दी, जिसमें से दो युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं तीसरे युवक ने भागने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. बदमाशों ने पीछा करके गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. घटनास्थल से पुलिस को एक दर्जन से अधिक गोलियों के खोल मिले हैं. मृतक की पहचान गांव कारौर निवासी करीब 25 वर्षीय मोहित पुत्र अजीत के रूप में हुई है, जो खुद भी आनंद मर्डर केस में जेल में रह चुका है. फिलहाल वह जेल से जमानत पर आया हुआ था. जिन्होंने फायरिंग की वे पहले भी धमकियां दे चुके हैं. पुरानी रंजिश के चलते पहले भी कई बार इस तरह की वारदात हो चुकी है.

दरअसल, रोहतक के कारौर निवासी नीरज व विकास उर्फ बग्गा ने बताया कि रविवार को वे गांव में ही थे और उनके साथ उनका चाचा मोहित भी था. इसी दौरान करीब 8 बदमाश हाथों में हथियार लेकर आए और उन पर फायरिंग कर दी. दोनों भाईयों ने भागकर अपनी जान बचाई. मोहित ने भी भागकर बचने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश उसका पीछा करते रहे. गोली लगने के कारण मोहित की मौत हो गई. वहीं बदमाश इस वारदात के बाद भी घटनास्थल पर यह देखने के लिए आए कि मोहित की मौत हो चुकी है या नहीं.

हरियाणा में दिवाली पर गैंगवार, युवक की गोली मारकर हत्या, बाल-बाल बचे 2 भाई, 8 बदमाशों ने की फायरिंग

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बदमाशों के बारे में ग्रामीणों ने कुछ जानकारी दी है और उसके आधार पर कई पुलिस टीम गठित कर दी गई हैं. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जिस युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, वह भी जमानत पर आया हुआ था. फिलहाल, पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है और आशंका है कि गैंगवार के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

Tags: Gangwar, Haryana News Today, Haryana police, Rohtak crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *