हरियाणा के डिप्टी जेलर की जिम में मौत, एक्सरसाइज करते वक्त आया हार्ट अटैक

पानीपत. कोरोना काल के बाद से हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़े हैं. इस दौरान जिम में कसरत के दौरान कई युवाओं की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बॉलीवुड और साउथ के चर्चित अभिनेताओं की भी जिम में एक्सरसाइज के दौरान हर्ट अटैक आने से मौत हो गई. अब ताजा मामला हरियाणा का है. यहां पर डिप्टी जेलर की कसरत के दौरान मौत हो गई. माना जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है.

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पानीपत जिले में गांव सिवाह की जेल में तैनात DSP जोगिंद्र देशवाल को करनाल की जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान निधन हो गाया. सुबह सुबह वह एक्सरसाइज कर रहे थे. इस दौरान एकदम से गश खाकर गिर गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डीएसपी के निधन के बाद से पानीपत पुलिस प्रशासन समेत हरियाणा पुलिस में शौक की लहर दौड़ गई है.

गौरतलब है कि जोगिंद्र देशवाल काफी समय जेल में वार्ड चेकिंग के दौरान बंदी निगरानी के डीएसपी रहे हैं. पिछले कुछ समय से वे जेल में बने तेल कोल्हू, दरी फैक्ट्री समेत अन्य कारखानों की जिम्मेदारी संभाल रहे थे.

Heart Attack in Gym: हरियाणा के डिप्टी जेलर की जिम में मौत, एक्सरसाइज करते वक्त आया हार्ट अटैक

बेटे की वजह से चर्चा में आए, प्रकरण में बटोरी थी सुर्खियां

इसी साल 8 जनवरी 2023 को एक मामला हुआ था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, हवलदार आशीष (अब बर्खास्त) पानीपत में जीटी रोड पर टोल टैक्स पर चेकिंग कर रहे थे. इश दौरान डीएसपी जोगिंद्र देशवाल के बेटे की गाड़ी को उन्होंने रोका. कागज मांगने पर उनके बेटे ने पिता का आईकार्ड दिखा दिया. यह देख आशीष ने वीडियो बना ली और डीएसपी को पोन कर दिया. मामले ने काफी तूल पकड़ा और फिर बाद में आशीष को नौकरी से निकाल दिया गया था.

Tags: Corona Virus, Haryana news live, Haryana News Today, Heart attack, Panipat Latest News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *