हरियाणाः बाइक राइडर्स को रफ्तार का शौक पड़ा भारी, दो कारोबारियों की मौत

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर बिलासपुर के पास सड़क हादसे में बीएमडब्ल्यू और हार्ले डेविडसन बाइक सवार दो कारोबारियों की मौत हो गई. एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए और फिर पीछे आ रही आई20, बीएमडब्ल्यू कार और कैंटर टकरा गए.

हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार दोनों गाड़ी के नीचे ही दब गए थे. सबसे आखिरी वाले कैंटर में ये दोनों बाइक राइडर कारोबारी टकराए. हादसे के समय इनके साथ 5 अन्य बाइक राइडर दोस्त भी थे. उन्होंने दोनों को इलाज के लिए गुरुग्राम हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के एक राइडर दोस्त के बयान पर बिलासपुर थाना में ट्रक के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है..

केएमपी पर ये हादसा सुबह करीब पौने 9 बजे हुआ. गुरुग्राम-दिल्ली के अलग-अलग कारोबारी दोस्त रविवार को अपनी-अपनी बाइकों पर लांग राइड के लिए निकले थे. दिल्ली मालचा मार्ग के रहने वाले मुकुल कुमार ने बताया कि अब वो डीएलएफ फेज-5 की पॉश सोसायटी में रहते हैं. बीएमडब्ल्यू एडवेंचर बाइक पर सवार होकर गोल्फ कोर्स रोड से सोहना के लिए निकले. इनके साथी अपनी-अपनी 7 बाइकों पर निकले थे. सोहना रोड पर सोहना पहुंचने के बाद इन्होंने केएमपी पकड़ा, ताकि एनएच-8 पर पहुंच सके.

दिल्ली पंजाबी बाग के नॉर्थ एवेन्यू रोड निवासी प्रशांत नरूला अपनी हार्ले डेविडसन फैट बॉय बाइक पर सवार था. जबकि डीएलएफ फेज-1 एरिया में रहने वाले परमित सूद अपनी बीएमडब्ल्यू एडवेंचर बाइक पर सवार थे. ये सभी अक्सर इसी तरह लॉन्ग ड्राइव पर निकलते थे. लेकिन हादसा हो गया.

मुकुल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि प्रशांत व परमित इनसे आगे चल रहे थे और 4 साथी करीब 2-3 किलोमीटर पीछे थे. करीब पौने 9 बजे ये सभी केएमपी टोल प्लाजा से करीब 1 किलोमीटर पहले पहुंचे तो अचानक से तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिए. बगैर कोई इंडिकेटर जलाए केएमपी के बीचों-बीच आरोपी ने ब्रेक लगने से पीछे चल रही आई20 कार उसमें टकरा गई. तभी एक बीएमडब्ल्यू कार इस आई20 में टकराई. कैंटर भी बीएमडब्ल्यू में टकरा गई. सबसे पीछे वाले कैंटर में प्रशांत व परमित की हार्ले डेविडसन व बीएमडब्ल्यू बाइक टकरा गई. हादसे में दोनों राइडर्स को काफी चोट लगी. प्रशांत को इलाज के लिए नूंह के नल्हड मेडिकल कॉलेज व परमिट को फोर्टिस हॉस्पिटल भिजवाया गया. दोनों को वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ब्रेक मारने वाला आरोपी ड्राइवर ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

हरियाणाः बाइक राइडर्स को रफ्तार का शौक पड़ा भारी, दो कारोबारियों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना से एएसआई नरेंद्र भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. सभी गाड़ियां, ट्रक, कैंटर व बाइक मौके पर क्षतिग्रस्त हालत में थे. कई अन्य लोगों को भी हादसे में चोट लगी जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जबकि दो बाइक राइडर्स की हादसे में मौत हो गई. मुकुल कुमार के बयान पर बिलासपुर थाना में ट्रक के फरार ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज की गई है.

Tags: Dangerous accident, Gang rape in haryana, Haryana News Today, Haryana police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *