हरियाणाः फरीदाबाद में 3 साल की बच्ची की हत्या, मुंह में ठूंसा था कपड़ा, बाथरूम में थैले में मिला शव

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में एक विभत्स घटना सामने आई है. यहां पर तीन साल की बच्ची की हत्या की गई है. बच्ची का गला रेता गया है और फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था. बाद में बच्ची के शव को बाथरूम में फेंक दिया गया था.

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का यह मामला है. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा की भी जांच कर ररी है.

बच्ची के परिजनों का कहना है कि दोपहर को बच्ची खेल रही थी. इस दौरान अचानक गायब हो गई. पहले उसे आसपास ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई. बच्ची की तलाश चल रही थी, तभी बाथरूम के अंदर एक थैला मिला और थैली के अंदर बच्ची की लाश थी. बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. गला रेत कर उसकी हत्या की गई थी.  बच्ची का शव मिलते ही हड़कंप मच गया. बच्चों की हालत को देखते हुए उसके साथ बलात्कार की आशंका भी जताई जा रही है.

हरियाणाः फरीदाबाद में 3 साल की बच्ची की हत्या, मुंह में ठूंसा था कपड़ा, बाथरूम में थैले में मिला शव

घटना के बाद पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में की. पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. बच्ची के पोस्टमार्टम के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *