हरियाणाः देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार, फिर हो गया फरार

झज्जर. हरियाणा झज्जर के एक गांव में युवक ने अपनी भाभी की चाकू गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मामला दुजाना गांव का है. महिला का नाम गीता पत्नी राहुल निवासी दुजाना बताया जाता है. हत्या की असली वजह क्या रही, इस बात का पूरी तरह से तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने जांच में घरेलू कलह हादसे की मुख्य वजह बताई है. पता यह भी चला है कि महिला गीता को घायलावस्था में ही उपचार के लिए झज्जर अस्पताल लाया गया था, लेकिन यहां बीच रास्ते उसने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, गीता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि वह रिलायन्स कम्पनी में बतौर सिक्योरिटी काम करता है. बीती देर शाम वह अपने मकान से बाहर गया हुआ था. उसी दौरान उसने कुछ शोर सुनाई दिया. जब उसने अपने मकान में जाकर देखा तो उसके भाई संदीप की पत्नी रीना के हाथ में चाकू था और उसने उसकी पत्नी गीता की गर्दन पर वार किया. इससे पहले कि वह अपनी पत्नी को बचा पाता, उसी दौरान उसके भाई संदीप ने अपनी पत्नी रीना के हाथ से चाकू छीनकर उसकी पत्नी गीता पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसकी पत्नी निढाल होकर गिर गई. उसी समय मैं और मेरा चाचा गीता को बेहोशी की हालत में झज्जर अस्पताल लेकर आए तो यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हरियाणाः देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार, फिर हो गया फरार

दुजाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. फिलहाल महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद से ही आरोपी मौके से भाग गया था.

Tags: Haryana CM, Haryana news live, Haryana News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *