हरियाणवी ताई ने दिखाया दम, घास की गठरी ले बाइक पर चढ़ी, लोगों ने कहा- फेविकॉल

कहते हैं ना कि मज़बूरी इंसान से हर काम करवा देती है. जो काम आपको और हमें नामुमकिन लगती है, उसे कोई जरूरतमंद इंसान आसानी से कर लेता है. आपने बाइक पर ट्रिपल लोडिंग के साथ-साथ कई बार चार से पांच लोगों को बैठे भी देखा होगा. ये इंडिया है. यहां सड़कों पर कई तरह के नज़ारे आपको नजर आ जाएंगे. इसमें से कुछ को देखकर हैरानी भी होती है. हाल ही में हरियाणा की सड़कों से एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सड़क पर कैद किया गया. इसमें एक हरियाणवी ताई ने बाइक पर वो कमाल कर दिखाया, जिसे करने से पहले आप डर से कांप जायेंगे. महिला बाइक पर बैठने की जगह खड़ी थी. लेकिन ऐसा वो शौक से नहीं कर रही थी. दरअसल, उसने बाइक पर घास की बोरियां भर रखी थी. महिला खुद को भी बैलेंस कर रही थी और बोरियों को भी संभाले हुए थी.

ठोकर पर भी रही खड़ी
वीडियो में एक महिला सलवार सूट पहनकर बाइक के पीछे खड़ी नजर आई. महिला के हाथ में घास की बोरियां थी. उसने एक बोरी अपने और बाइक चालक के बीच में दबाया था. दूसरे बोरी को उसने अपने हाथ से पकड़ रखा था. महिला इस तरह से खड़ी थी कि स्पीड ब्रेकर पर भी उसका बैलेंस नहीं बिगड़ा. महिला ने अपने पूरा भार बाइक के एक तरफ दिया हुआ था. जिसने भी महिला को देखा, वो हैरान रह गया.

लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
इस वीडियो को सड़क पर चलते एक अन्य शख्स ने शूट किया. वीडियो बनाकर शख्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया. इसे देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि इसे कहते हैं फेविकॉल का जोड़. वहीं एक शख्स ने लिखा कि मज़बूरी इंसान से क्या नहीं करवा देती. कई ने लिखा कि इसे मज़बूरी का दूसरा नाम कहा जा सकता है.

Tags: Ajab Gajab, Latest viral video, Shocking news, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *