हरियाणवी कलाकार से रेप केस, भाजपा नेता डेढ़ लाख रुपये लेते हुए गिरफ्तार, गणतंत्र दिवस पर कपिल शर्मा को मिला था सम्मान

हिसार. हरियाणवी के कलाकार नवीन नारू के खिलाफ दर्ज रेप केस में समझौता के नाम पर हांसी पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए लेते भाजपा नेता समेत 2 को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार भाजपा नेता की पहचान कपिल शर्मा और दूसरे व्यक्ति की पहचान सतपाल के रूप में हुई है.

भाजपा नेता को इसी साल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर अच्छे कार्यों के लिए हांसी प्रशासन ने सम्मानित भी किया था. इन दोनों सहित रेप केस दर्ज कराने वाली महिला के खिलाफ सिटी थाना में धारा 384 व 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

मंगलवार को लघु सचिवालय के पार्क से गिरफ्तार किए कपिल शर्मा  और सतपाल को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया है. गिरफ्तार किए भाजपा नेता कपिल शर्मा ने कहा वो बेकसूर हैं. उन्हें गलत फंसाया गया है. हांसी शहर में रहने वाली महिला ने 3 महीने पहले हरियाणवी कलाकार नवीन नारू के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि 3 वर्ष पहले वह नवीन नारू के संपर्क में आई थी. नवीन ने एक दिन उसे कोई नशीला पदार्थ खिला कर बेसुध कर दिया और फिर उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली. बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया. 3 वर्षों से उसके साथ बार बार रेप किया गया. रेप के इस मामले को झूठा और लेन देन के विवाद से जुड़ा बताते हुए हरियाणा के कई फेमस कलाकारों ने एसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी.

हरियाणवी कलाकार से रेप केस, BJP नेता 1.5 लाख रुपये लेते हुए गिरफ्तार, गणतंत्र दिवस पर कपिल शर्मा को मिला था सम्मान

जानकारी के अनुसार हांसी सिटी थाना SHO को सूचना मिली थी कि नारू के खिलाफ दर्ज रेप के केस में कुछ लोग उस पर समझौते के लिए रुपये देने का दबाव बना रहे हैं. इस पर एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट परिसर में समझौते के नाम पर डेढ़ लाख रुपये लेते हुए न्यू सुभाष नगर निवासी कपिल नेहरू व राम सिंह कॉलोनी निवासी सतपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

भाजपा नेता कपिल शर्मा, सतपाल और रेप का केस दर्ज कराने वाली महिला पर पुलिस ने धारा 384 के तहत डर दिखाकर या अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करके जबरदस्ती वसूली करने और धारा 12बी में साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज किया है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

कपिल को 26 जनवरी को मिला था सम्मान

नवीन नारू पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला का समझौते के इस केस में क्या कनेक्शन है, इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. कपिल नेहरू को एक महीने पहले 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर हांसी प्रशासन की ओर से अच्छे सामाजिक कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया था. एक महीने बाद ही अब एक्सटॉर्शन केस में उसकी गिरफ्तारी हो गई. हांसी के एसपी मकसूद अहमद ने कपिल नेहरू की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले में निष्पक्ष जांच कर रही है.

Tags: Haryana news, Haryana News Today, Hisar news, Hisar police, Punjab haryana news live

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *