‘हम तुम्हें चाहते हैं’ के जरिए धमाल मचाने को तैयार Janmejaya Singh

Janmejaya Singh Bollywood Debut: दिलचस्प फिल्में बनाने जाने के लिए जाने जाने वाले प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस एसआरजी फिल्म्स इंटरनेशनल ने बीते दिनों अपनी फिल्म हम तुम्हें चाहते हैं का एलान किया था। एक पोस्टर लॉन्च के माध्यम से इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इस फिल्म का निर्माण गोविंज बंसल और सीमा लाहिड़ी ने संयुक्त रूप से किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बेहतरीन है। फिल्म का निर्देशन राजन लायलपुरी ने किया है। फिल्म दर्शकों को एक ऐसे रोमांचक सफर पर ले जाने की ओर है, जिसे वह कभी भी भुला नहीं पाएंगे। इस फिल्म के जरिए अभिनेता जन्मेजय सिंह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 13 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Dev Anand के लिए ताउम्र कुंवारी रही ये हसीना, एक्ट्रेस ने कभी किसी से नहीं जोड़ा कोई रिश्ता

दिखेगा लव ट्राएंगल

बॉलीवुड ने हमेशा से इंडस्ट्री में किसी भी नए चेहरे का स्वागत किया है। चूंकि जन्मेजय सिंह की यह पहली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हम तुम्हें चाहते हैं में जन्मेजय सिंह ने एक मजेदार भूमिका निभाई है। इस कहानी में लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा। इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का तब लगता है जब जन्मेजय सिंह दो महिलाओं के बीच प्यार में फंस जाते हैं। वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रितुपर्णा सेनगुप्ता और अनुस्मृति सरकार नजर आने वाली हैं।

ये सितारे आएंगे नजर

यह फिल्म तमाम सितारों से सजी है और लोगों को मनोरंजन का बंपर डोज दे रही है। हम तुम्हें चाहते हैं एक ऐसे रोलरकोस्टर पर ले जाने वाली है जिसे देखने के बाद दर्शकों के चेहरे पर लंबे समय तक मुस्कान बनी रहेगी। इस फिल्म में रितुपर्णा सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव, अनूप जलोटा, राजपाल यादव, जाकिर हुसैन, अनुस्मृति सरकार, अरुण बक्शी, सुरेंद्र पाल, टीना घई, अनिल नागरथ, कौशल शाह, संगीता सिंह और हितेश सम्पाल जैसे उम्दा कलाकार नजर आने वाले हैं।

फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं जन्मेजय सिंह

वहीं फिल्म को लेकर इसके मुख्य कलाकार जन्मेजय सिंह कहते हैं कि ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के अवसर के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित और आभारी हूं। यह फिल्म एक सपने के सच होने जैसी है, और मुझे उम्मीद है कि यह हर वर्ग के दर्शकों के लिए खुशी और हंसी लेकर आएगी। ऐसे प्रतिभाशाली सह-कलाकारों और एक समर्पित टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा है और मैं अपनी फिल्म को दुनिया के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *