हमास अटैक से पहले खुश दिखीं नुसरत भरुचा, इजराइली स्टार संग गा रही थीं हिंदी गाना, अब VIDEO VIRAL

मुंबई. नुसरत भरुचा हमास आतंकी हमले के बाद इजराइल में फंसी हुई हैं. नुसरत इजराइल में हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची थी. इस फिल्म में फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘अकेली’ का प्रीमियर हुआ था. प्रीमियर के दौरान वह स्टेज पर मौजूद रहीं. इस दौरान उन्होंने इराकी सेलेब्स त्साही हलेवी के साथ बॉलीवुड फिल्म का गाना भी गाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो इजराइल पर हमास के हमले से पहले का है. नुसरत की टीम ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

नुसरत भरुचा की टीम शनिवार दोपर से उनसे संपर्क नहीं कर पाई है, लेकिन इजराइल सरकार के सूत्रों ने सीएनएन न्यूज18 को बताया कि नुसरत हवाई अड्डे पर पहुंच गई हैं, लेकिन अव्यवस्था के कारण उनकी फ्लाइट छूट गई है. वह अब अगली फ्लाइट से भारत आने की कोशिश की करेंगी. यह फ्लाइट कब और कैसे आएगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

वहीं, नुसरत भरुचा का वायरल वीडियो एक्स (ट्विटर) पर देखा जा सकता है. इस वीडियो में नुसरत को अमिताभ बच्चन स्टारर ‘याराना’ का का गाना ‘तेरे जैसा यार कहां’ गाते हुए देखा सकता है. उनके साथ त्साही हलेवी भी ये गाना गा रहे हैं जबकि ऑडियंस तालियां बजाकर उनका अभिवादन कर रही हैं.

इसके अलावा, इस इवेंट्स से नुसरत भरुचा की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत भरुचा और त्साही हलेवी को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. बता दें, ‘अकेली’ में नुसरत लीड रोल में थीं जबकि त्साही हलेवी और अमीर बुट्रस ने अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म भारत में 25 अगस्त को रिलीज हुई थी.

Nushratt Bharuchcha

इजराइल में भारतीय दूतावास ने इवेंट से तस्वीरें शेयर कीं.

‘अकेली’ इराक में फंसी एक भारतीय महिला की कहानी थी, जो आतंकी ग्रुप से अकेले निकलने की कोशिश और संघर्ष करती है. फिल्म में नुसरत की अदाकारी को खूब सराहा गया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. वहीं, हमले के बाद इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ गया. बताया गया है कि हमलों के बाद से लगभग 500 लोग मारे गए हैं.

Tags: Nushrratt Bharuccha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *