हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर मतगणना स्थल पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी,मंदिर में टेका

लखेश्वर यादव/ जांजगीर-चांपा: देश के चार राज्यों में विधानसभा चुनाव की मतगणना हो रही हैं, छत्तीसगढ़ में भी रुझान आने शुरू हो गए हैं. चुनाव में जीत को लेकर नेता और उनके समर्थक मंदिरों में माथा टेक रहे हैं. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के जांजगीर में मतगणना स्थल में जाने से पहलें जांजगीर चांपा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल ने जांजगीर का प्रसिद्ध मंदिर नहरिया बाबा (हनुमान जी के मंदिर) मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया.

बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल ने कहा कि आज परिणाम का दिन है, जनता का आशीर्वाद मिल चुका है. जांजगीर विधानसभा सहित पूरे प्रदेश में बीजेपी के प्रत्याशियों की जीत होगी. वहीं उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है और कांग्रेस की सरकार की विदाई से सुनिश्चित है.

जांजगीर चांपा विधनसभा के बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल ने कहा कि ईश्वर का आशीर्वाद लेकर मतगणना स्थल पर जा रहे है. ईश्वर की कृपा जांजगीर के नहरिया बाबा (हनुमान जी का मंदिर) और जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा. छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलेगा और जांजगीर चांपा विधानसभा क्षेत्र से भी भाजपा प्रचंड मतों से विजयी होगी और प्रदेश में कांग्रेस की भूपेश सरकार की विदाई भी तय है और भाजपा का कमल का खिलना भी तय है और कहा किछत्तीसगढ़ प्रदेश में स्पष्ट बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी.

Tags: 5 State Assembly Elections in 2023, Chhattisagrh news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *