हनुमानगढ़: महिला की संदिग्ध हालात में मौत, गैंगरेप का आरोप, सड़कों पर उतरे लोग

हाइलाइट्स

पीलीबंगा थाना इलाके का है मामला
मंगलवार को हुई बताई जा रही है वारदात
शव का दुबारा पोस्टमार्टम करवाने पर अड़े ग्रामीण

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में समुदाय विशेष की एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर बवाल मच गया है. महिला के परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया था. इससे महिला की तबीयत खराब हो गई और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आनन-फानन में महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया. महिला का शव पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. परिजनों ने शव का दुबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है. इसको लेकर आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन भी किया है.

पुलिस के अनुसार मामला हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. वहां एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि महिला मंगलवार को बड़ोपल गांव में खेत में नरमे की फसल का काम करने के लिए गई थी. वहां पर उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. बाद में उपचार के दौरान महिला की उसकी सूरतगढ़ में मौत हो गई. उसके बाद पीलीबंगा पुलिस ने आनन फानन में उसके शव का पोस्टमार्टम करवा दिया.

तीन लोगों की खिलाफ गैंगरेप का मामला हुआ दर्ज
महिला की मौत की सूचना के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने बुधवार को हनुमानगढ़ के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया. उन्होंने महिला के शव का मेडिकल बोर्ड से दोबारा पोस्टमार्टम करवाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग रखी. इसके बिना शव का अंतिम संस्कार करवाने से मना कर दिया है. मामले को लेकर पीलीबंगा थाने में तीन लोगों के गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस प्रशासन हालात पर नजर रखे हुए है
महिला का शव अभी भी पीलीबंगा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा हुआ है. प्रदर्शनकारी शव का दुबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं. जिला कलेक्टर रूकमणि रियार ने इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की बात कही है. बहरहाल पुलिस प्रशासन हालात पर नजर रखे हुए है. वह प्रदर्शनकारियों से वार्ता कर मामले का समाधान निकालने में जुटा है. लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकल पाया है.

Tags: Crime News, Gang Rape, Hanumangarh news, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *