हत्या के बाद शव से गैंगरेपः नाबालिग की नोटबुक से मिले सबूत से 3 आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

Assam Police Arrested 3 Accused In Gangrape Case After Murder: असम के करीमगंज में एक नाबालिग की गला दबाकर हत्या करने और फिर लाश के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में असम पुलिस ने गुरुवार को एक रेलवे कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग का शव 9 सितंबर को करीमगंज टाउन बाईपास के पास से पुलिस ने बरामद किया। बताया जा रहा है कि उसी दिन उसकी हत्या करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

नोटबुक में मिले मोबाइल नंबर से हुई पहचान

करीमगंज एसपी पार्थ प्रतिम दास ने बताया कि यह दर्दनाक घटना 9 सितंबर को रात करीब 11 बजे हुई। तीनों आरोपी जबरदस्ती लड़की के घर में घुसे और उसकी हत्या कर दी। फिर उसके साथ तीनों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को मृत नाबालिग लड़की की नोटबुक में एक मोबाइल नंबर मिला। उसी के आधार पर पुलिस ने बिप्लब पाॅल, शुभ्रा मालाकार और राहुल दास नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिछले एक महीने से संपर्क में था आरोपी

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मृतका के साथ 9 सितंबर को शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी लेकिन लड़की ने इससे इंकार कर दिया। इसके बाद रात में लगभग 11ः30 बजे तीनों आरोपी घर के अंदर दाखिल हुए और गला घोंट कर हत्या करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार राहुल दास इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड था। राहुल दास ने शुभ्रा मालाकार से दो सिम कार्ड लिए थे। जिसका इस्तेमाल राहुल और मृतका ने किया था और आरोपी पिछले एक महीने से लगातार नाबालिग मृतका के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *