हजारीबाग में यहां मिल रहे दिल्ली और कोलकाता के डिजाइनर हैंडबैग, कीमत जान टूट पड़ेंगी महिलाएं

रूपांशु चौधरी/ हजारीबाग.आज के दौर में महिलाओं के लिए हैंड बैग काफी मायने रखते हैं. वे अपने आउटफिट के हिसाब से नए-नए डिजाइन के हैंडबैग ट्राईकरना पसंद करती हैं. लेकिन अधिक वैरायटी और काफी महंगे होने के कारण हैंडबैग सबके बजट में नहीं आ पता हैं. आज हम आपको एक ऐसे स्टॉल के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको ढेरों डिजाइन और वैरायटी के हैंड बैग्स काफी कम कीमत पर देखने को मिल जायेंगे.

हजारीबाग के मटवारी गांधी मैदान में लगे हुए डिज्नीलैंड मेला में मुंबई फैंसी बैग नाम से एक स्टॉल आया है. जहां पर महिलाओं के लिए कई डिजाइन और वैरायटी में आपको हैंड बैग्स देखने को मिल जाएंगे. मुंबई फैंसी बैग स्टॉल के संचालक मोहम्मद नासिर बताते हैं कि यह सारी बैग्स को कोलकाता और दिल्ली के होलसेल बाजारों से मंगाए गए हैं. इन बैग्स की शुरुआत महज 120 रुपए से हो जाती है और वहीं स्टॉल में सबसे महंगा बैग 300 रुपए का है.

150 रूपए शुरू होता है लेदर बैग्स
स्टॉल के संचालक मोहम्मद नासिर आगे बताते हैं कि इन बैग्स में स्लिंग बैग, हैंड बैग, स्टार बैग, एंबोसेड बैग, कार्टून बैग, राजस्थानी बैग शामिल है. साथ ही लेटेस्ट फैशन का कढ़ाई बेल्ट में लेदर से बने बैग भी शामिल हैं. इन लेदर बैग्स की शुरूवात 150 रूपए से होती है. इन बैग्स को महिलाएं ट्रेडिशनल फंक्शन से लेकर पार्टी में भी पहन सकते है. ये बैग्स साडियो से लेकर वेस्टर्न ड्रेस पर भी खूब खिलेंगे. इनकी खरीदारी करने के लिए आपको हजारीबाग के मटवारी गांधी मैदान में लगे हुए डिज्नीलैंड मेले में आना होगा. यहां पर स्टाल नंबरC 2 पर ये उपलब्ध हैं

.

FIRST PUBLISHED : November 2, 2023, 14:37 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *