स्वीटी बन फैंस के दिलों में उतर गई थीं सुरभि चंदना, इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शो से कमाई शोहरत

Surbhi Chandna Career: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में सुरभि चंदना का नाम शामिल है. आज उनके पास फेम भी है और फैंस भी. जल्द ही एक्ट्रेस की शादी भी होने वाली है. ऐसे में हम आपको उनके शुरुआती दिनों के बारे में बताने वाले हैं. सालों की कड़ी मेहनत के बाद सुरभि चंदना को एक ऐसा रोल मिला था, जिससे उन्हें पॉपुलेटी मिली थी. आइए जानते हैं उनके करियर, स्ट्रग्ल और ग्रोथ के बारे में. 

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

सुरभि चंदना ने मॉडलिंग कर करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इस दौरान कुछ विज्ञापन के लिए भी काम किया. एक्ट्रेस ने सबसे पहले साल 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम किया था. स्वीटी नाम का मजेदार किरदार एक्ट्रेस ने निभाया था. 

जब 15 मिनट पहले निकाल दिया गया था..

सुरभि चंदना को शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रग्ल करना पड़ा था. एक दफा एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि कैसे एक ऐड शूट के दौरान उन्हें 15 मिनट पहले ही ये कह दिया गया था कि आप इसका हिस्सा नहीं है. सुरभि के लिए इस घटना को सहना आसान नहीं था. पिंकविला से बात करते हुए वो कहती हैं, “मुझे एक विज्ञापन के लिए कास्ट किया गया था जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी. शूटिंग के लिए 15 मिनट बाकी थे और वो मेरे पास आए और कहा की क्या आप जा सकते हैं.”

‘इश्कबाज’ में किया था लोगों ने पसंद

इश्कबाज ही पहला शो है जिसने सुरभि चंदना को खास पहचान दी. एक्ट्रेस ने स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में मुख्य किरदार निभाया था. लोगों ने उनकी एक्टींग को खूब पसंद किया था. सोशल मीडिया पर भी ‘इश्कबाज’ को अच्छा रिस्पॉस मिला था. 

नागिन 5 से मचाई धूम 

एकता कपूर के शो नागिन 5 का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की जोड़ी को एक साथ देख लोग दीवाने हो गए थे. इस शो के दौरान सुरभि का रोल भी काफी दमदार था. 

जल्द ही करने वाली हैं शादी

सुरभि चंदना जल्द ही शादी करने वाली हैं. वो करण शर्मा को 10 साल से ज्यादा समय से डेट कर रही हैं. दोनों की शादी जयपुर में होगी. प्री वेडिंग फंक्शन में टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे करण शर्मा और सुरभि चंदना के साथ मस्ती कर रहे हैं. 

 

 

 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *