‘स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त, रोती होगी मुलायम सिंह की आत्मा, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया भी मांग रहा योगी’, यूपी के मंत्री का बयान

हाइलाइट्स

हरदोई में मंत्री दयाशंकर सिंह ने स्वामी प्रसाद को बताया विक्षिप्त.
दयाशंकर सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफों के पुल बांधे.
कांग्रेस से समाजवादी पार्टी के गठबंधन को मंत्री ने बेमेल करार दिया.

हरदोई. हरदोई पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. स्वामी प्रसाद मौर्य को दयाशंकर सिंह ने विक्षिप्त बताया तो वहीं गठबंधन के सवाल पर कहा कि आज मुलायम सिंह की आत्मा रो रही होगी. कांग्रेस के साथ अखिलेश ने जो गठबंधन किया है, यह बेमेल गठबंधन है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया में योगी राज की लोग तारीफ कर रहे हैं.

हरदोई में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य भारतीय जनता पार्टी के सामान्य से कार्यकर्ता से चुनाव हार गए और तब से वह विक्षिप्त हो चुके हैं. अपने को चर्चा में आने के लिए इस तरह की बयानबाजी करके चर्चा में रहना चाहते हैं. यह उनको सुधार करना चाहिए और इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए.

सीएम योगी के तारीफों के पुल बांधे
मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि योगी जी के राज को पूरे देश ही नहीं दुनिया में एक उदाहरण के रूप में देखा जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रपति कहते हैं कि योगी जैसा कोई हमारे देश में आ जाए तो देश सुधर जाए. देश के कई ऐसे राज्य हैं जहां हाईकोर्ट कहती हैं कि कानून व्यवस्था ठीक करना सीखना है तो यूपी जाकर योगी से सीखो. कई प्रदेश के लोग चाहते हैं कि योगी जैसा हमारा मुख्यमंत्री बने. जैसी कानून व्यवस्था योगीराज में है इसीलिए यहां पर उद्योगपतियों ने आकर 35 लाख करोड़ रुपए का निवेश किया है.

विपक्षी गठबंधन को बताया बेमेल
वहीं, गठबंधन के सवाल पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि यह बेमेल गठबंधन है. मुलायम सिंह की आत्मा आज रो रही होगी कि जिस कांग्रेस के खिलाफ उन्होंने पार्टी बनाई, जिसके लिए लाठी खाई और जेल गए, आज हमारा बेटा ही उसे बेच रहा है और कांग्रेस से समझौता कर रहा है. वहीं आजम खान को एनकाउंटर के डर की बात को लेकर दयाशंकर ने कहा कि जो अपराधी है वह डरेगा, जो अपराधी नहीं है वह खुलेआम घूमेगा.

Tags: 2024 Loksabha Election, Hardoi Latest News, Hardoi News, UP news, UP politics

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *