स्वाद में दम…दाम में कम, छत्तीसगढ़ में यहां करें ट्राई करें एग मसाला और स्टीम राइस

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः बिलासपुर में फूड लवर्स को किसी भी तरह की कमी नहीं महसूस होती है. इसका कारण है कि शहर में इतने सारे होटल, रेस्टोरेंट और कैफे खुल गए हैं कि उनकी गिनती करना मुश्किल है. बिलासपुर में जब बात स्वाद की जाती है, तो आपको हर प्रकार के खाने का विविधता मिलेगी. चाहे वह वेज हो या नॉन वेज, साउथ इंडियन हो या नॉर्थ, चाइनीज से लेकर इटालियन तक, आपको यहां हर प्रकार की स्वादिष्ट डिश मिलेगी.

इसी बीच हम आपको एक ऐसी लोकेशन के बारे में बताएंगे, जहां जाकर आप स्वादिष्ट एग मसाला और स्टीम राइस ट्राई कर सकते हैं. यहां मिलने वाला एग मसाला आज शहरवासियों की पसंद है. सिंपल लेकिन स्वादिष्ट, यही खासियत है इस जगह मिलने वाले एग मसाला राइस की. तारबहार मुख्य मार्ग पर Urban Bistro Cafe है, जहां आप इस कॉम्बिनेशन को ट्राई कर सकते हैं. एक बार इसे चख लिया तो आप फिर एग मसाला कोई और जगह नहीं जाएंगे. बात दाम की करें तो यहां यह कॉम्बिनेशन सिर्फ 310 रुपए में उपलब्ध है. आप भी आइए Urban Bistro और इसका मजा लें, यहां के एग मसाला और स्टीम राइस का.

यह आइटम भी हैं खास
ब्रेकफास्ट में आपको बहुत सारी वैरायटी मिलेगी, जैसे कि इटालियन और इंडियन डिशेज की रेंज, वफल, आइसक्रीम, और मॉकटेल्स की विशाल रेंज. यह जगह खूबसूरत भी है, जिससे आप यहां खाने के साथ अच्छी फोटोज भी ले सकते हैं. इन्हें आप इंस्टाग्राम या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर सकते हैं.

यह है लोकेशन
Urban Bistro Cafe बिलासपुर में तारबहार से गांधी चौक मुख्य मार्ग पर स्थित है. रेलवे स्टेशन से आने पर आपको इसे आपके बाएं हाथ की ओर देखने को मिलेगा. आप इसे 8827566790 पर कॉल करके भी संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : यह है देसी पिज्जा…शक्तिवर्धक और स्पर्म काउंट बढ़ाने में सहायक, ऐसे घर पर ही कर सकते हैं तैयार

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Food 18, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *