स्कूल में मिला धमकी भरा लेटर, लिखा- 30 जनवरी को ठीक 4.30 बजे…

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा के एक स्कूल में ताले में लगा एक लेटर मिला है, जिसने सनसनी फैला दी है. इस पत्र में आईएसआई संगठन का जिक्र है और स्कूल से लेकर शहर और देश के 8 राज्यों सहित प्रधानमंत्री को भी बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है. इतना ही नहीं इस पत्र में ये भी लिखा गया है कि हमारा मकसद दिल्ली को छुड़ाना है और 30 जनवरी को ठीक 4.30 बजे सुबह छुड़ाएंगे. मामला खंडवा जिले के खालवा विकासखंड के अंतर्गत आने वाले पटाजन हायर सेकेंडरी स्कूल का है.

इस स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने बताया कि 28 दिसंबर को जब स्कूल का प्यून पहुंचा तो यह पत्र ताले में लगा हुआ मिला. तत्काल इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी और विभागीय अधिकारी को दी गई. प्रभारी प्राचार्य सुनील जैन के मुताबिक 28 दिसंबर को ही पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करा दी थी. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस कह रही जांच करने की बात

इस लेटर में सबसे ऊपर आईएसआई संगठन का जिक्र है. वहीं 26 जनवरी को स्कूल में 6 धमाके किए जाने और इसकी जिम्मेदारी आईएसआई संगठन द्वारा लिए जाने का जिक्र है. इसके अलावा खंडवा शहर के आनंद नगर, रामनगर, माता चौक, बुधवारा बाजार में 27 जनवरी को धमाके किए जाने की बात लिखी है. पत्र में लिखा गया है कि हमारा मकसद दिल्ली को छुड़ाना है और हम 30 जनवरी को छुड़ाके रहेंगे.

इसी पत्र में प्रधानमंत्री को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 26 से 30 जनवरी के बीच 8 राज्यों में बम धमाकों का जिक्र है, जिसमें गुरुग्राम, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड, महाराष्ट्र और दिल्ली का जिक्र किया गया है. खंडवा के पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह ने चिट्ठी मिलने और जांच किए जाने की बात कही है. पुलिस फिलहाल कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

.

FIRST PUBLISHED : January 3, 2024, 10:26 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *