सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के 5 खिलाड़ियों की किट में मिली शराब और बीयर की पेटियां, एयरपोर्ट पर तलाशी में खुलासा

चंडीगढ़. सौराष्ट्र की अंडर-23 क्रिकेट टीम विवादों में है. सौराष्ट्र की अंडर-23 क्रिकेट टीम के पांच खिलाड़ियों की किट में शराब की बोतलें बरामद की गई है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट में तलाश के दौरान ये बोतलें बरामद की गई है. हालांकि, पुलिस की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. लेकिन घटना के बाद कई सवाल उठ रहे हैं.

क्रिकेट और शराब के कॉकटेल की यह कहानी 25 जनवरी की है. यहां पर सौराष्ट्र की अंडर 23 क्रिकेट टीम सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी खेलने के लिए चंडीगढ़ पहुंची थी. मैच खेलने के बाद जब टीम वापस रवाना हो रही थी तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट की जांच की गई तो टीम के 5 प्लेयर्स की किट के साथ 27 बोतल शराब और 2 बीयर की पेटी पाई गई. 25 जनवरी टीम वापिस राजकोट रवाना हुई थी. लेकिन कार्गो में टीम के सामान के साथ शराब मिली.

सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के 5 खिलाड़ियों की किट में मिली शराब और बीयर की पेटियां, एयरपोर्ट पर तलाशी में खुलासा

सूत्रों के मुताबिक, एक एजेंट के जरिए बुकिंग करवाई गई थी. एयरपोर्ट पर जब स्कैनर में शराब दिखी तो मामला का भंडा फूटा. हालांकि, कोई भी मामला दर्ज नही किया गया. सूत्रों की मानें तो एजेंट को बुला कर शराब की बोतले और पेटी वापस दी गई हैं और अगले दिन सामान भेजा गया है. उधर, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने भी मामले से दूरी बनाई हुई है. पूरे मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

Tags: BCCI Cricket, Chandigarh news, County cricket, Cricket news, Liquor Ban

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *