सोशल मीडिया से खुला लापता पत्नी का राज, पति का दिमाग ठनका, पुलिस के पास भागा

नई दिल्‍ली. आपने अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म दावत-ए-इश्क तो शायद देखी ही होगी. फिल्‍म में अभिनेत्री एक के बाद एक कई युवकों को शादी का झांसा देती है. शादी के बाद वो घर से गहने व अन्‍य कीमती सामान लेकर रफूचक्‍कर हो जाती है. तब क्‍या हो जब असलियत में कोई महिला ऐसा करने लगे. जी हां, एक ऐसा ही मामला कर्नाटक के दावणगेरे जिले में सामने आया है. जहां, स्‍नेहा उर्फ निर्मला नाम महिला ने कथित तौर पर एक दो नहीं बल्कि चार शादियां रचा डाली. मामले का खुलासा तब हुआ जब पूर्व पति ने पत्‍नी की तस्‍वीर नए पति के साथ एक सोशल मीडिया पोस्‍ट पर देखी.

युवक प्रशांत बी को कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट से पता चला कि उसकी लापता पत्नी की शादी किसी अन्य व्यक्ति से हुई है. पत्‍नी की नई शादी की तस्‍वीरें देख वो हैरान रह गया. उसने पाया कि किसी बेंगलुरु के रघु नाम के शख्‍स से पत्‍नी शादी कर चुकी है. प्रशांत ने 21 दिसंबर को कर्नाटक के दावणगेरे स्थित केटीजे नगर पुलिस स्टेशन से संपर्क कर पत्‍नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. उसने टीवी9 कन्‍नड से बातचीत के दौरान कहा,  “मेरी पत्नी यह कहकर अपने माता-पिता के घर चली गई कि वह गर्भवती है. उसने गर्भपात की गोली खाकर बच्चा गिरा दिया और मुझे बताए बिना किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली. मुझे दुख हुआ क्योंकि हमारी शादी को डेढ़ साल हो गया था. मुझे उसकी नई शादी के बारे में तब पता चला जब मैंने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें देखीं.”

Karnataka Cheating Wife News

यह भी पढ़ें:- भारतीय प्रेमी से शादी के लिए चीनी महिला की तपस्या! मां-बाप से पिटी, देश ने गद्दार कहा, जानें क्‍या-कुछ सहा?

सोशल मीडिया से मुलाकात, फिर हुआ था प्‍यार 
प्रशांत का कहना है कि सोशल मीडिया पर मिलने के बाद उन्हें प्यार हो गया था. स्नेहा ने कथित तौर पर दो अन्य पुरुषों से शादी की थी. उसने कहा, ‘“मैं अपनी पत्नी का तीसरा पति था क्योंकि उसने मुझसे पहले दो पुरुषों से शादी की थी. उसने अब किसी और शख्स से शादी कर ली है. जब मैं उससे शादी कर रहा था तो उसके परिवार में से किसी ने भी मुझे उसकी पिछली शादी के बारे में नहीं बताया. उसके एक रिश्तेदार ने हाल ही में मुझे बताया कि वह पहले भी शादीशुदा थी.’

सोशल मीडिया से खुला लापता पत्नी का राज, पति का दिमाग ठनका, फौरन पुलिस के पास भागा

कराया चीटिंग का मुकदमा
प्रशांत ने कहा कि स्नेहा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन प्लेटफॉर्म पर उनके कई फॉलोअर्स हैं. वो अक्‍सर शॉर्ट वीडियो अपलोड करती हैं. उन्होंने कहा कि स्नेहा भविष्य में दूसरे पुरुषों को धोखा न दे सके, इसके लिए उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

Tags: Crime News, Fraud case, Karnataka

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *