सेलेब्स स्पॉटेड: BB के सेट पर पहुंचे शाहिद और कृति, बास्केटबॉल खेलती दिखीं दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी स्पॉट हुए

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahid And Kriti Reached The Sets Of BB, Disha Patani Was Seen Playing Basketball, Kiara Advani And Siddharth Malhotra Were Also Spotted.

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रमोशन जोरों से चल रहा है। इसी बीच शाहिद और कृति बिग बॉस के सेट पर नजर आए। बता दें दोनों फिल्म के प्रमोशन के चलते सेट पर पहुंचे हैं। इस दौरान कृति व्हाइट मिडी और मैचिंग बूट पहने नजर आईं। फिल्म में कृति रोबोट की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं शाहिद साइंटिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

दिशा पाटनी की एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में एक्ट्रेस बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। उनके साथ सूरज नांबियार भी बास्केटबॉल खेलते दिखाई दे रहे हैं। बता दें सूरज नांबियार एक्ट्रेस मौनी रॉय के पति हैं। दिशा पाटनी इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस अब साउथ फिल्मों में भी अपना डेब्यू कर रही हैं। इस साल वो फिल्म कंगुवा में नजर आएंगी। कंगुवा इस साल की बड़े बजट की फिल्मों में से एक है।

कियारा आडवाणी मुंबई के बांद्रा में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस टी टॉप और जॉगर पहने दिखाई दीं। कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर में व्यस्त हैं। फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए। वो इन दिनों ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ रोहित शेट्टी की डायरेक्शन में बनाई गई है। सिद्धार्थ के अलावा इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं।

एक्ट्रेस श्रुति हासन अपनी बहन अक्षरा हासन के साथ स्पॉट हुईं। दोनों बहनें बांद्रा के फूड स्क्वायर के बाहर नजर आईं। श्रुति हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सलार’ में नजर आई थीं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *