सूर्या की ‘जय भीम’ से सिनेमाघर में डिलीट दिया था ये एक्शन सीन, जानें अब फैन्स क्यों बोल रहे- ‘अच्छा हुआ हटा दिए’

सूर्या की 'जय भीम' से सिनेमाघर में डिलीट दिया था ये एक्शन सीन, जानें अब फैन्स क्यों बोल रहे- ‘अच्छा हुआ हटा दिए’

सूर्य फिल्म के ये सीन उड़ा दिए गए, जानें क्या था फैंस का रिएक्शन

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन मूवी यानी कि दमदार एक्शन, जिसमें भले ही साइंस से कोई लेना देना न हो लेकिन हीरो का स्वैग और एक्शन सीन का दम फैंस के लिए किसी Wow मोमेंट से कम नहीं होता है. साउथ के सुपर स्टार सूर्या की फिल्म जय भीम में भी कुछ ऐसे ही एक्शन सीन थे. जो उनके फैन्स फिल्म के दौरान नहीं देख सके. ऐसे डिलीटेड एक्शन सीन को देखने का मौका फैंस को अब बहुत ही आसानी से मिल सकता है, क्योंकि वो सीन्स अब तेजी से  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

एक्शन मोड में सूर्या

लेट्स सिनेमा नाम के ट्विटर हैंडल ने फिल्म जय भीम का एक एक्शन सीक्वेंस शेयर किया है. ट्विटर हैंडल का दावा है कि ये सीन फिल्म से डिलीट कर दिए गए थे. इस सीन में फिल्म के हीरो सूर्या बहुत ही आसानी से दुश्मनों का सफाया करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों को बचाने के लिए सूर्या अकेले ही दुश्मनों से पंगा मोल ले लेते हैं. दुश्मन यानी कि विलेन भी बड़ी संख्या में उनके इर्द गिर्द नजर आते हैं. जिन्हें सूर्या बहुत आसानी से रास्ते से हटाते जाते हैं. सीन के आखिर में देख सकते हैं कि वो लोगों को बहुत आसानी से वहां से रवाना कर देते हैं.

अच्छा हुआ डिलीट किए

वैसे तो साउथ इंडियन मूवीज के एक्शन सीन लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन इस सीन को देखकर फैन्स का रिएक्शन कुछ अलग है. बहुत से फैन्स का कहना है कि अच्छा हुआ ये सीन फिल्म में नहीं हैं. एक फैन ने लिखा कि ये सीन फिल्म से हटा कर अच्छा किया वर्ना ये भी एक साधारण फिल्म बनकर रह जाती. एक फैन ने लिखा कि ऐसे सीन फिल्म की कहानी को खराब कर देते. गंभीर विषय पर बनी फिल्म जय भीम को देखते हुए फैंस को ये सीन बिल्कुल कहानी के लायक नहीं लगे.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *