सुष्मिता सेन की उड़ा दी थी रातों की नींद, शाहरुख खान से लिया था पंगा, आज है दो रेस्तरां का मालिक- पहचाना क्या?

सुष्मिता सेन की उड़ा दी थी रातों की नींद, शाहरुख खान से लिया था पंगा, आज है दो रेस्तरां का मालिक- पहचाना क्या?

कभी सुष्मिता सेन का था दीवाना, शाहरुख से भी लिया था पंगा, फोटो- instagram/the_sharadkapoor

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं जिन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत पापड़ बेले थे. लेकिन एक बार जब अपनी पहचान बना ली तो फिर हर मेकर की पसंद बन गए थे. हम बात कर रहे हैं एक्टर शरद कपूर की. शरद कपूर को बचपन से ही एक्टर बनना था. इसके लिए वो मुंबई आ गए थे. वहां एक रोल पाने के लिए शरद तरस रहे थे. फिर उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला था. उन्होंने स्वाभिमान में काम किया था इससे कुछ हुआ तो नहीं लेकिन उन्हें पहली फिल्म तमन्ना जरूर मिल गई थी. बस इसके बाद से शरद को काम मिलना शुरू हो गया.

सुष्मिता सेन के साथ इस फिल्म में आए थे नज़र 

दूसरी ही फिल्म दस्तक में शरद को सुष्मिता सेन के साथ काम करने का मौका मिल गया था. इस फिल्म में शरद विलेन बने थे. उनके काम की खूब तारीफ हुई थी. बस इसके बाद से शरद के लिए इंडस्ट्री में दरवाजे खुल गए.

शाहरुख खान से लिया पंगा

शरद को मंसूर खान की जोश में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के दुश्मन का किरदार निभाया था. ऑनस्क्रीन शाहरुख खान और शरद की लड़ाई को बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म के लिए शरद को बेस्ट विलेन का अवॉर्ड भी मिला था. शरद ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर का ग्राफ नीचे गिरता चला गया था जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली.

दो रेस्टोरेंट के हैं मालिक

शरद अब लाइमलाइट से दूर अपना रेस्टोरेंट चला रहे हैं. उनके दो रेस्टोरेंट हैं. एक मुंबई में है और दूसरा बेंगलुरु में है. रिपोर्ट्स की माने तो शरद की नेटवर्थ 1.5 करोड़ है. उन्हें लग्जीरियस गाड़ियों और बाइक का बहुत शौक है. अब शरद का लुक बिल्कुल बदल चुका है., उन्हें पहचानना भी अब बहुत मुश्किल है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *