सुबह पांच बजे Rajpal Yadav को पत्नी के सामने क्यों पकड़ने पड़े थे कान

Rajpal Yadav: राजपाल यादव हिंदी सिनेमा में कॉमेडी के शहंशाह के नाम से जाने जाते हैं। वह अपनी कॉमेडी के जरिए किसी भी फिल्म में जान डाल देते हैं। अभिनेता ने हंगामा, फिर हेरा फेरी, चुप चुपके, भूल भुलैया, ढोल, मालामाल वीकली जैसी कई अन्य फिल्मों में शानदार कॉमेडी की है और लोगों का दिल जीत लिया है। अभिनेता वैसे तो कई बार इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से उनको सुबह के पांच बजे अपनी पत्नी के सामने कान पकड़ने पड़े।

यह भी पढ़ें: ‘हो जाती थी ब्लैकआउट…’, सालों बाद Sridevi की मौत का Boney Kapoor ने खोला राज?

जब सिर पर चढ़ा सफलता का खुमार

अक्सर सफलता का खुमार बहुत जल्द लोगों के सिर पर चढ़कर बोलने लगता है। कहते हैं कई बार इस वजह से इंसान हवा में भी उड़ने लगता है, कुछ ऐसा ही राजपाल यादव के साथ भी हुआ। फिल्म हंगामा के हिट होने के बाद सफलता का जो खुमार उनके सिर पर चढ़कर बोल रहा था, उसे पत्नी ने कुछ ही देर में शांत करा दिया। बता दें कि इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राजपाल यादव ने इस बात का खुलासा किया।

हांगकांग घूमने के दौरान हुआ वाक्या

राजपाल ने कहा, ‘मेरी शादी को भी एक-दो साल ही हुए थे। मैं अपने ग्रुप के साथ हांगकांग घूमने गया था। मैं सफलता के नशे में चूर था। हास्टल लाइफ से निकला ही था, मुझे सुख ज्यादा मिल गया था, तो थोड़ा बहक गया था। लोग फोटो खिंचवाने आते थे। तब सेल्फी का दौर नहीं हुआ करता था, लेकिन फोन आ गए थे। यह देखकर मेरे साथ गए परिवार के लोगों ने मुझे थोड़ा चिढ़ा दिया था, तो मैं अलग जाकर बैठ गया था। मैंने किसी के साथ फोटो नहीं खिंचवाई। वहां से वापस घर लौटकर मैंने पत्नी से पूछा कि ट्रिप में शांत क्यों हो गए थे।’

पत्नी ने दिखाया रास्ता

राजपाल की पत्नी ने पूछा, ‘कलाकार बनने के पीछे आपका सपना क्या था। मैंने कहा कि यही कि सब मुझे पहचाने और पसंद करें, तो उन्होंने कहा कि जब दुनिया पहचान रही है और पसंद कर रही है, तो आपको भड़कना किसने सिखा दिया। मैंने रात भर सोचा। सुबह पांच बजे पत्नी के सामने कान पकड़े कि आज के बाद में जितने लोग फोटो खिंचवाने आएंगे कभी मना नहीं करूंगा।’ इसके बाद राजपाल ने बताया कि धीरे-धीरे वो दौर सेल्फी में बदल गया है और आज भी अगर कोई मजबूरी न हो, तो किसी को सेल्फी के लिए मना नहीं करता हूं। जिस घर या फैक्ट्री में जाता हूं, वहां के मालिक से लेकर माली तक हर किसी के साथ फोटो लेता हूं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *