सुखदेव सिंह हत्याकांड: हथियारों के जखीरे के साथ एक और आरोपी को दबोचा

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह मर्डर केस अपडेट
नामजद आरोपी संजय मीणा गिरफ्तार

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में जयपुर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्याकांड में नामजद एक और आरोपी को दबोचने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने इस मामले में संजय मीणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उसके पास हथियारों का जखीरा मिला है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. उसने ये हथियार कहां से जुटाए थे इसकी पूरी तहकीकात की जा रही है.

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया संजय मीणा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में नामजद है. वह करौली जिले के टोडाभीम का रहने वाला है. पुलिस ने मुखबिर से मिले इनपुट के आधार पर उसे हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से 7 देशी पिस्टल व 14 मैग्जीन के बरामद की गई है. उसने यह हथियार कहां से जुटाए थे. इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश चौधरी और एएसआई महिपाल सिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

सुखदेव हत्याकांड में पहले एक लड़की भी पकड़ी जा चुकी है
प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि वह अभी पढ़ाई कर रहा है. इस केस में पहली भी एक गर्ल स्टूडेंट पूजा सैनी को भी पकड़ा गया है. वह एयर होस्टेस की तैयारी कर रही है. वह भी अपने साथी के मिलकर हथियार सप्लाई का काम करती है. पूजा और उसके साथी ने ही सुखदेव सिंह के शूटर्स को हथियार मुहैया करवाए थे. उससे भी पूछताछ की जा रही है.

घर में घुसकर की थी सुखदेव सिंह की हत्या
उल्लेखनीय है कि सुखदेव सिंह की बीते दिनों राजधानी जयपुर में उनके श्याम नगर स्थित आवास पर हत्या कर दी गई थी. शूटर्स ने गोगामेड़ी को उनके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया था. उसके बाद पूरे प्रदेश में बवाल मच गया था. पुलिस गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ समेत उनको जयपुर से फरार कराने वाले साथी रामवीर जाट को भी गिरफ्तार कर चुकी है. सभी आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *