सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: शूटर नितिन फौजी का सहयोगी रामवीर जाट गिरफ्तार

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड अपडेट
सुखदेव मर्डर केस का एक आरोपी गिरफ्तार
आरोपी ने शूटर्स को फरार कराने में बड़ी भूमिका निभाई थी

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने गोगामेड़ी पर गोलियां दागने वाले शूटर नितिन फौजी का सहयोगी रामवीर जाट गिरफ्तार कर लिया है. रामवीर हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. उसने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद दोनों शूटर्स को जयपुर से भागने में मदद की थी. रामवीर बगरू टोल प्लाजा से दोनों शूटर्स को बस में बैठाकर फरार हो गया था. रामवीर ने ही जयपुर में शूटर नितिन फौजी की होटल में रुकने की व्यवस्था की थी.

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी रामवीर जाट (23) हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के सतनाली थाना इलाके के सुरेती पिलानियां गांव का रहने वाला है. शूटर रामवीर शूटर नितिन फौजी का खास दोस्त है. दोनों के गांव पास-पास हैं. दोनों 12वीं कक्षा तक एक साथ पढ़े हैं. नितिन 12वीं पास करने के बाद वर्ष 2019-20 में फौज में भर्ती हो गया था.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: शूटर नितिन फौजी का सहयोगी रामवीर जाट गिरफ्तार, पढ़ें क्या थी भूमिका

एमएससी किया है रामवीर ने
रामवीर ने जयपुर में मान सरोवर स्थित विल्फ्रेड कॉलेज से बीएससी (वर्ष 2017 से 2020) किया है. उसके बाद उसने कालवाड़ रोड स्थित विवेक पीजी कॉलेज से वर्ष 2020 से 2023 के मध्य एमएससी (मैथेमेटिक) किया. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि रामवीर अप्रेल 2023 में पेपर देकर गांव चला गया था। उस समय नितिन छुट्टी पर आया हुआ था। बहरहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *